Bhopal News: लो फ्लोर बस से उतरे टीचर की जेब काटी

Share

Bhopal News: बेटी का सीमा सुरक्षा बल में हुआ था चयन, इंटरव्यू दिलाने आया था भोपाल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लो फ्लोर बस से उतरते वक्त एक टीचर की जेब कट गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र में हुई। टीचर अपनी बेटी को इंटरव्यू दिलाने भोपाल आया था। यहां से लौटकर वह रेलवे स्टेशन जाने के लिए बस पर सवार हुआ था।

पर्स में रखा हुआ था यह माल

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 27 दिसंबर की शाम को हुई थी। जिसमें पुलिस ने 284/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत सुरेंद्र कुमार शर्मा (Surendra Kumar Sharma) ने दर्ज कराई है। वे टीचर की जॉब करते हैं। उनकी बेटी आकांक्षा शर्मा (Akansha Sharma) का सीमा सुरक्षा बल में चयन हुआ था। जिसके लिए वह इंटरव्यू दिलाने भोपाल आए थे। वारदात लो फ्लोर बस (Low Floor Bus) से उतरते वक्त हुई थी। चोर पर्स ले गए है। जिसमें आईडीबीआई और एसबीआई बैंक के एटीएम कार्ड, ड्रायविंग लायसेंस, आधार कार्ड के अलावा नकदी 1800 रुपए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छठवीं मंजिल से कूदी युवती, मौत
Don`t copy text!