Bhopal News: रेलवे कर्मचारी की कार में लगाई आग

Share

Bhopal News: वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति के मामले में तफ्तीश कर रही पुलिस

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। रेलवे कर्मचारी की घर के सामने खड़ी कार को आग लगा दिया गया। यह वारदात भोपाल शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है।  जिस व्यक्ति ने घटना की उसका पता नहीं चल सका है। आगजनी से कार बुरी तरह जलकर राख हो गई है।

यह पता लगा रही है पुलिस

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 13 मार्च की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। जिसकी शिकायत योगेंद्र बघेल (Yogendra Baghel) पिता नर्मदा प्रसाद उम्र 48 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह बीडीए कॉलोनी में रहता है। योगेंद्र बघेल रेल्वे विभाग में जॉब करता है। घटना के वक्त उनका पूरा परिवार सो रहा था। शोर सुनकर वे जागे और बाहर आकर देखा तो उनकी सेंट्रो कार एमपी—04—सीए—0442 जल रही थी। उसे पानी डाल कर बुझाना भी चाहा। इस मामले की जांच एएसआई सुधाकर शर्मा () AI udhakar harmaकर रहे है। पुलिस ने 82/24 धारा 435 आगजनी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस हमले के पीछे शामिल लोगों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस को इस मामले में संदेहियों के नाम भी पता चले हैं। जिनकी लोकेशन के बारे में वह जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   E-Tender Scam: फलौदी कंस्ट्रक्शन के मालिक को ईओडब्ल्यू का दूसरा नोटिस
Don`t copy text!