Bhopal News: चार युवतियों ने किया पथराव

Share

Bhopal News: स्ट्रीट कॉल गर्ल जिनसे होटल का स्टाफ चल रहा था परेशान, थाने में तीन बार की शिकायत, बवाल के बाद दर्ज किया गया सामान्य मुकदमा

Bhopal News
हनुमानगंज पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। स्ट्रीट कॉल गर्ल की समस्या से राजधानी के कई क्षेत्र प्रभावित है। इसमें चिनार पार्क, अरेरा कॉलोनी के अलावा नादरा बस स्टेंड भी शामिल है। इन युवतियों के कारण क्षेत्र में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में भी सामने आया है। यहां राजदूत गौरव होटल के बाहर युवतियां खड़ी होती है। जिनको लेकर कई बार थाने में शिकायत की गई थी। लेकिन, कार्रवाई नहीं हुई। नतीजतन होटल स्टाफ ने कानून हाथ में लेकर खदेड़ना चाहा तो युवतियों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद मामला थाने में फिर पहुंचा।

यह बोल रही है पुलिस

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार ताजा विवाद 31 जनवरी की रात लगभग 11 बजे हुआ। जिसकी एफआईआर 1 फरवरी की दोपहर में 65/23 दर्ज की गई है। जिसकी शिकायत उदल सिंह ठाकुर (Udal Singh Thakur) पिता स्वर्गीय दशरथ सिंह ठाकुर उम्र 37 साल ने दर्ज कराई है। वह ऐशबाग स्थित अमन कॉलोनी में रहता है। उदल सिंह ठाकुर राजदूत गौरव होटल (Rajdoot Gaurav Hotel) में मैनेजर का काम करता है। इस मामले में पुलिस ने पूजा, आरती, सिमरन और छोटी पूजा नाम की महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/336/34 (गाली—गलौज, पथराव और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नव युवक की फांसी पर लटकी मिली लाश
Don`t copy text!