Bhopal Molestation Case: दोस्त की पड़ोसन पर डालता था डोरे

Share

Bhopal Molestation Case: विरोध करने पर मजनू ने दोस्तों की मदद के साथ की युवती के परिजनों से मारपीट

Bhopal Molestation Case
File Clip Courtesy

भोपाल। मजनू ने अपने दोस्तों की मदद से एक युवती के परिजनों के साथ मारपीट की है। वह अक्सर दोस्त के यहां युवती को छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) करने के इरादे से आता था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इसके अलावा एक अन्य छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें आरोपी पिता है जिसकी हरकतों से तंग आकर पत्नी पहले ही घर छोड़ चुकी है।

शादी करने का रखा प्रस्ताव

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय युवती ने धारा 341/354/294/323/506/34 (रास्ते में रोकना, छेड़छाड़, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज कराया है। घटना 28 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे की है। पुलिस ने देरी से एफआईआर के पीछे वजह का खुलासा नहीं किया है। इस मामले में आरोपी पवन, धीरज और विपिन खटीक (Vipin Khatik) को बनाया है। पीड़िता बीबीए की छात्रा है जबकि मुख्य आरोपी विपिन खटीक है। वह दोस्त पवन और धीरज के घर पीड़िता से छेड़छाड़ करने आता था। घटना वाली रात उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

दादी के साथ रहती है नाबालिग

इधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ धारा 354/506/75/9/10 (छेड़छाड़, धमकाना, जेजे एक्ट और पॉक्सो एक्ट) का मुकदमा (Bhopal Minor Girl Sexual Assault) दर्ज किया गया है। आरोपी नाबालिग पर बुरी नजर रखता था। उसकी हरकतें अच्छी नहीं थी। इस कारण चार साल पहले पत्नी छोड़ गई थी। नाबालिग अपनी दादी के साथ रहती है। उसने दादी को अपने पिता की सारी हरकतें बयां की थी।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!