Bhopal Crime News: पीएचडी छात्रा से मांगी उसकी न्यूड तस्वीर

Share

Bhopal Crime News: तस्वीर नहीं भेजने पर छात्रा के भाई की हत्या की धमकी दी

Bhopal Crime News
सांके​तिक चित्र

भोपाल। सेक्स के एक सायको व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जिस व्यक्ति के खिलाफ यह केस दर्ज हुआ है वह पीड़िता को पहले से पहचानता है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पीड़िता पीएचडी की छात्रा है जबकि आरोपी बनारस में रहता है। आरोपी फोन करके पीड़िता से उसकी न्यूड तस्वीर मांग रहा था।

कॉलेज में साथ पढ़ते थे

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने बताया कि घटना 10 नवंबर से शुरु हुई थी। पीड़िता की उम्र 25 साल है जो कॉलेज कैंपस के हॉस्टल में रहती है। पीड़िता उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर जिले की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि बनारस में वह जिस कॉलेज में पढ़ती थी वहां आरोपी शशिकांत सिंह (Shashikant Singh) भी पढ़ता था। दोनों के बीच बातचीत भी हुआ करती थी। इसी बातचीत के उसने गलत मतलब निकालना शुरु कर दिए थे। वह पीड़िता से कहता था कि उसकी अश्लील तस्वीरें (Bhopal College Girl News) वह भेजे। जब उसने इंकार किया तो वह धमकाने लगा। उसका कहना था कि वह उसके साथ भाई की हत्या कर देगा। पुलिस ने फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुलिस को लगा मामूली चाकू लगा है, डॉक्टरों ने बताया मर सकता है
Don`t copy text!