Bhopal Crime News : रेस्टोरेंट का था लायसेंस ग्राहकों के हाथ में थे हुक्के

Share

Bhopal Crime News :होटल मालिक समेत छह लोगों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

Bhopal Crime News
Courtesy Clip Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में पुलिस अफसरों ने सामान्य चैकिंग के लिए आदेश दिए। इस आदेश के पालन में शाहपुरा पुलिस एक होटल में पहुंच गई। वहां देखा तो ग्राहकों के हाथ में हुक्के थे। यह देखकर पुलिस ने आरोपियों को दबोचा। पुलिस ने होटल संचालक समेत छह आरोपियों (Madhya Pradesh Crime News) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

दुकान का नाम ही हैरान करने वाला

शाहपुरा थाना क्षेत्र स्थित आरा मॉल के नजदीक महाकाली सोसायटी में होटल का लायसेंस रोहित जैन (Rohit Jain) ने ले रखा था। यह होटल 18 टिल वी डाय  (18 Till We Die Restaurant News) नाम से संचालित था। पुलिस की एक टीम मंगलवार रात वहां पहुंची तो ग्राहक हुक्का लेकर बैठे हुए थे। लायसेंस मांगने पर होटल का प्रमाण दिया गया। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा और उनके खिलाफ मध्य प्रदेश सिगरेट और तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। यह कार्रवाई 29 दिसंबर की रात की गई थी।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

यह आरोपी भी हुए गिरफ्तार

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिक राहुल जैन (Rahul Jain) को गिरफ्तार किया गया। आरोपी राहुल जैन कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला है।  पुलिस ने रेस्टोरेंट से शालीमार गार्डन निवासी देवांश पटेल (Devansh Patel), भूमिका परिसर चूना भट्टी निवासी हरीश अग्रवाल (Harish Agrawal), चौधरी भवन जोधपुर निवासी प्रदीप चौधरी, शालीमार इंकलेव निवासी पंकुल जैन (Pankul Jain) और कोतवाली सीहोर निवासी शुभदीप राजपूत (Shubhdeep Rajput) को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के संबंध में उनके परिजनों को भी जानकारी दी गई है। पुलिस का कहना है कि प्रशासन को होटल संचालक की करतूतों के बारे में अवगत कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: महिला सिपाही की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!