Bhopal Theft Case: दुर्गा पूजा के लिए गए परिवार के घर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सेंध लगाकर बदमाश सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत पौने दो लाख रुपए का माल बटोरा

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दुर्गा पूजा के लिए अपने पुश्तैनी घर गए एक परिवार के सूने मकान को चोरों ने निशाना (Bhopal Theft Case) बनाया। इधर, दुकान समेत घर के बाहर रखा सामान चोरी चला गया है। तीनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। बदमाश सूने आवास और दुकानों से सोने—चांदी के जेवरात, मोबाइल और सामान बटोर (Bhopal Stolen Case) ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब पौने दो लाख रुपए बताई है।

सागर का रहने वाला किराना व्यापारी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया सुबोध तिवारी पिता स्वर्गीय कांता प्रसाद उम्र 45 साल ने शुक्रवार—शनिवार रात डेढ़ बजे चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। सुबोध (Subodh Tiwari) ने बताया वह मूलत: सागर (Sagar) का रहने वाला है। परिवार के साथ सुबोध राम नगर कॉलोनी में रहता है। साथ ही किराना दुकान चलाता है। एक दिन पहले सप्तमी की पूजा के लिए परिवार के साथ गृह निवास सागर गया था। दूसरे दिन आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर सामान बिखरा था और अलमारी में रखे सोने के जेवर, चांदी के गहने और नगदी गायब थी। चोरी गए सामान की कीमत करीब 95 हजार रूपए बताई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

जीएम के घर चोरी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया संतोष चौबे पिता स्वामी नाथ उम्र 36 साल निवासी वल्लभ नगर थाना अरेरा हिल्स मेेंं रहता है। संतोष (Santosh Choubey) ने बताया वह प्रायवेट ड्राइवरी करता है। गुरूवार सुबह 10 बजे संजय जैन (Sanjay Jain) जनरल मैनेजर सिविल सप्लाई कॉपरेशन विभाग मध्यप्रदेश शासन के घर शिवाजी नगर ई 117/111 में घर के बाहर आंगन में रखी साइकिल म्यूजिक सिस्टम, एल्यूमिनियम, सीडी चोरी चला गया। चोरी गए सामान की कीमत 30 हजार रूपए थी। पुलिस ने 380 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: रिजल्ट के एक महीने बाद फंदे पर झूला छात्र

मोबाइल स्टॉक किया चैक

मिसरोद थाना पुसिल ने बताया रमेश कुमार शिवाजी पिता शोभराज उम्र 44 साल निवासी श्री राम कॉलोनी में रहता है। रमेश (Ramesh Kumar Shivaji) की थाना क्षेत्र में रतनपुर संगम इलेक्ट्रानिक (Sangam Electronics) नाम से मोबाइल की दुकान है। लॉकडाउन के समय से दुकान में रखा सामान चैक नहीं किया था। शुक्रवार दुकान का सामान चैक किया तो उसमें तीन मोबाइल नहीं मिले। जिसकी कीमत 50 हजार रूपए थी। पुलिस ने 380 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!