Bhopal Crime News: बाप-बेटे पर बरसा दिए चाकू-तलवार

Share

Bhopal Crime News: भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में बयान दर्ज, कार सवार चार हमलावरों की तलाश

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके में एक कार में सवार चार व्यक्तियों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। यह घटना शुक्रवार रात की है। हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना पुलिस को भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल से मिली थी। हमले के पीछे कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का चार व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कुत्ते की आवाज पर निकले थे बाहर

जानकी अपार्टमेंट में रहने वाले कुंवर सिंह (Kunwar Singh) पिता सीताशरण सिंह उम्र 51 साल की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना के वक्त उनका बेटा सागर सिंह भी मौजूद था। हमले की यह वारदात शुक्रवार रात लगभग 11ः50 बजे की है। कुंवर सिंह पेशे से रेत, गिट्टी, सीमेंट का कारोबार करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वे घर पर थे तब कुत्ते के बच्चे शोर मचा रहे थे।

अनहोनी की शंका पर कुंवर सिंह, काॅलोनी के अन्य लोग अपनी-अपनी कार निकालकर जिस तरफ से आवाज आ रही थी उधर हैड लाइट जलाकर देख रहे थे। तभी वहां एक कार जिसमें आरोपी थे वे आए। उन्होंने आते साथ ही कुंवर सिंह और उनके बेटे सागर सिंह (Sagar Singh) पर हमला कर दिया। हमले में दोनों पिता-पुत्र जख्मी है। पुलिस ने धारा 294/307/34 (गाली-गलौज, जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपी का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   Fraud Arrest : टैक्सी कोटे में अटैच करने का झांसा देकर कार ले जाने वाला क्राइम ब्रांच ने दबोचा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!