Bhopal Crime News: सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत

Share

Bhopal Crime News: बाइक की टक्कर से जख्मी युवक का अस्पताल में चल रहा था इलाज,

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अलग-अलग दो थाना क्षेत्रों में दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इसमें से एक घटना में मृत युवक सड़क हादसे में जख्मी हुआ था। जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत फांसी लगाने से हुई थी। दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

सड़क पार करते वक्त मारी थी टक्कर

एमपी नगर थाना क्षेत्र स्थित ज्योति टाॅकीज के नजदीक 25 जनवरी को दुर्घटना हुई थी। उस दिन 18 वर्षीय सूरज बोयत (Suraj Boyat) हादसे में जख्मी हुआ था। उसको बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। हादसा दोपहर लगभग एक बजे हुआ था। इलाज के दौरान 30 जनवरी को सूरज बोयत की मौत हो गई। इसके अलावा टीलाजमालपुरा थाना क्षेत्र स्थित इंदा सहायता नगर निवासी वसीम खान (Wasim Khan) उम्र 35 साल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कबाड़ा खरीदने और बेचने का काम करता था। उसको फंदे पर लटके हुए शुक्रवार दोपहर उसकी मां ने देखा था। पुलिस को सुसाइड नोट (Bhopal Suicide News) नहीं मिलने के कारण आत्महत्या का वजह पता नहीं चली है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री ने कहा विष तो शिव पी लेते है, कमलनाथ बोले- ‘अब तो रोज पीना पड़ेगा’
Don`t copy text!