Bhopal Crime News: नाले में नवजात की लाश मिली

Share

Bhopal Crime News: लावारिस व्यक्ति की लाश मिली, दोनों शव पीएम के लिए भेजे गए

Bhopal Crime News
इस हालात में मिला था नवजात

भोपाल। नाले में एक नवजात बच्चे की लाश मिली है। इधर, एक व्यक्ति का शव लावारिस मिला है। दोनों घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दोनों संदिग्ध मौत के मामलों में शव पीएम के लिए भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने देखा

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि धोबी घाट केवड़े का बाग के नजदीक नाले में नवजात तैरता मिला। यह वहां नजदीक क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने देखा। बच्चों ने नमाज पढ़कर आ रहे इकराम खान उम्र 20 साल को बताया। उसने पुलिस को सूचना दी। नवजात (Bhopal New Born Baby Died) लगभग आठ महीने का दिख रहा है। इधर, गौतम नगर स्थित डीआईजी बंगला चौराहा के नजदीक फुटपाथ पर एक 40 वर्षीय पुरूष का शव बरामद हुआ है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। सूचना महेश चौहान (Mahesh Chouhan) ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने भिखारी होने की अटकलें लगाई है। पुलिस ने लावारिस व्यक्ति से संबंधित जानकारी आस-पास थानों को दे दी है। मौत की वजह दोनों ही घटनाओं में अभी पता नहीं चली है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: भांजी को अस्पताल ले जा रहे मामा की पिटाई
Don`t copy text!