Bhopal Suspicious Death: बर्थडे वाले दिन ब्याॅय फ्रेंड ने दिया मौत का गिफ्ट

Share

Bhopal Suspicious Death: कलयुग होटल से फेंकने की खबर सुनने पर अस्पताल ने पुलिस को दे दी थी खबर

Bhopal Suspicious Death
कलयुग होटल फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के पिपलानी इलाके से एक हैरान कर देने वाले मौत की खबर सामने आई है। जिस युवक की मौत हुई उसका जन्म दिन था। इस कारण उसने गर्ल फ्रेंड को सरप्राइस गिफ्ट देने के लिए होटल (Bhopal Kalyug Hotel News) का एक कमरा बुक किया था। लेकिन, उसके बाद से वह बदहवास है। पुलिस का कहना है कि अभी पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। इसलिए अभी कोई बात कहना जल्दबाजी होगी।

गर्ल फ्रेंड बदहवास, जांच अटकी

घटना पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित अयोध्या बायपास रोड की है। यहां कलयुग होटल है जिसमें दीपक रैकवार (Deepak Raikawar) पिता आरसी रैकवार उम्र 28 साल अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ पहुंचा था। उसका शुक्रवार को जन्मदिन भी था। ऐसा जांच अधिकारी प्रदीप कुमार (Pradeep Kumar) ने दावा किया है। दीपक रैकवार ने गर्ल फ्रेंड को होटल में बुलाकर कमरे में ले गया। यहां कमरे में कुछ देर रूकने के बाद उसको हाथ में जोरदार दर्द हुआ। उसने कहा कि वह घर जाना चाहता है। दोनों होटल से चैक आउट करने के लिए काउंटर पर पहुंचे। तभी वहां अचानक दीपक रैकवार गिर गया और होटल स्टाफ ने हमीदिया अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

सीसीटीवी कैमरे से खुलेगा राज

यहां बातचीत के दौरान पता चला कि उसको होटल से फेंका गया है। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई। जांच अधिकारी का दावा है कि गर्ल फ्रेंड बदहवास है वह जांच में सहयोग नहीं कर रही है। पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि कलयुग होटल के सीसीटीवी फुटेज कैमरे खंगाले जा रहे हैं। इसके अलावा स्टे के लिए दिए गए दस्तावेजों के संबंध में पड़ताल की जा रही है। होटल मालिक के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर दीपक रैकवार का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: अलग—अलग हादसों में 12 घायल, युवक ने जहर खाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!