Bhopal Molestation News: दोस्त समझा वह मांगने लगा अश्लील तस्वीरें

Share

Bhopal Molestation News: व्हाट्स एप्प पर गंदी तस्वीर भेजने के लिए किए थे अश्लील चैट, मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही एक युवती के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के बागसेवनिया इलाके की है। आरोपी से पहले पीड़िता की पहचान थी। वह दोस्त होने के नाते उससे बातचीत करती थी। लेकिन, उसने मायने गलत निकाल लिए थे। वह उससे व्हाट्स एप्प पर अश्लील तस्वीरें भेजने के लिए कहता था। इधर, एक अन्य छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

अनूपपुर में रहती है छात्रा

बागसेवनिया थाना पुलिस ने 29 जनवरी की दोपहर लगभग तीन बजे धारा 354/67ए (छेड़छाड़ और आईटी एक्ट) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी अनुपम दीक्षित (Anupam Dixit) है जो पीड़िता का पहचानता है। पीड़िता मूलतः अनूपपुर (Anuppoor) की रहने वाली है और यहां किराए के मकान में रहती है और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। आरोपी उससे व्हाट्स एप्प पर गंदी तस्वीरें भेजने के लिए दबाव बना रहा था। इधर, पिपलानी थाना पुलिस ने आरोपी सूरज (Suraj) के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी एक शादीशुदा महिला से अभद्रता कर रहा था। दोनों ही मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कोई ठोस जवाब नहीं दे सकी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: गेम की वजह से फंदे पर झूला बच्चा
Don`t copy text!