Bhopal Theft Case: कारखाना मालिक को कमरे में बंद कर लूटा एक लाख का माल

Share

Bhopal Theft Case: लोगों की मदद से खुलवाया दरवाजा तो घर पर मिला बिखरा सामान

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) के कोहेफिजा इलाके में कारखाना मालिक को लूटकर बदमाश फरार हो गए। घटना से पहले बदमाशों ने उनको कमरे में बंद कर दिया था। बदमाश सोने-चांदी के जेवर, नकदी समेत करीब एक लाख रूपए का माल ले गए हैं। इधर, एक इलेक्ट्रिक दुकान से चोर माल ले गए हैं। दोनों घटनाओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जिम का सामान बनता है

कोहेफिजा थाना पुलिस ने घटना दाता काॅलोनी की है। यहां मोहम्मद आमिर (Mohmmed Amir) पिता अनवर उम्र 31 साल रहते हैं। उनकी गोविंदपुरा में जिम का सामान बनाने की फैक्ट्री है। घटना 29 जनवरी को पता चली थी। वे कमरे में बंद थे। काफी खटखटाया दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने शोर मचाकर आस-पास के लोगों को बुलाया। लोगों ने बाहर से लगा कुंदा खोला तो वे हैरान रह गए। घर की अलमारी तोड़कर चोर सोने-चांदी के जेवर, नकदी समेत कई अन्य सामान ले गए। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत करीब 90 हजार रूपए बताई है।

इधर, टीटी नगर थाना पुलिस ने धारा 379/157बी (खुले स्थान से चोरी और न पहचानने वाला सामान) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत पंचशील नगर निवासी विजय प्रजापति (Vijay Prajapati) पति लाल कुमार प्रजापति उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। चोर दुकान की चादर हटाकर मोटर पंप और बिजली के उपकरण ले गए हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: आठवीं की छात्रा का जबरिया पकड़ लिया हाथ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!