Bhopal News: पत्नी के मायके जाने से दुखी पति ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहता था परिवार, पुलिस को मनाने में आया पसीना

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गांधी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। परिवार फंदे से शव उतारकर तृप्ति अस्पताल (Tripti Hospital) ले गया था। यहां उसको मृत घोषित कर शव हमीदिया अस्पताल ले जाने के बोला गया। लेकिन, परिजन अस्पताल की बजाए शव घर ले गए। यह सूचना जब गांधी नगर पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। जहां परिवार पीएम ना कराने की बात पर अड़ा रहा। काफी मशक्कत के बाद शव का पीएम कराया गया।

आठ दिन पहले पत्नी गई मायके

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया रविवार—सोमवार की दरमियानी रात डेढ़ बजे तृप्ति अस्पताल से पुलिस को एक युवक के मौत की सूचना मिली थी। गांधी नगर पुलिस मर्ग 70/21 कायम कर जांच कर रही हैं। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी एएसआई विश्वनाथ ने बताया शव की पहचान राज पवार पिता कमल पवार उम्र 21 साल के रूप में हुई है। मृतक पारधी मोहल्ले का रहने वाला था। वह मजदूरी करता था। दो—तीन साल पहले एक युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों घर से लगे टीन शेड के कमरे में रहते थे। आठ दिन पहले सास उसकी पत्नी को मायके ले गई थी। घटना वाली रात करीब साढ़े नौ बजे परिजनों ने देखा राज पवार (Raj Pavar) टीन शेड की चादर से दुपट्टे से फांसी लगाकर लटका है। जिसे उतारकर तृप्ति अस्पताल पहुंचे थे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को शव हमीदिया अस्पताल की मर्चूरी में रखने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें:   Online Fraud: विदेशी उत्पादों को कम कीमत में दिलाने का लालच देकर ठगने वाला रैकेट

दो घंटे की समझाईश के बाद माने परिजन

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

जांच अधिकारी ने बताया परिजन हमीदिया ना ले जाकर शव घर ले गए थे। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां परिजनों का कहना था वह शव का पीएम नहीं कराना चाहते। पुलिस की समझाइश के बाद परिजन पीएम करने के लिए तैयार हुए। रात को हमीदिया अस्पताल की मर्चूरी में शव रखवाया गया। सोमवार सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, थाना प्रभारी अरूण शर्मा (TI Arun Sharma) ने बताया पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर मृतक परेशान था। पत्नी ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया था। जिससे दुखी होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!