Bhopal News: कुंए में डूबकर बच्ची की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: गोताखोरों की मदद से निकाला गया शव, पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अवधपुरी थाना इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग बच्ची की कुंए मेें डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। यह पूरा हादसा घर वालों की नजरों के सामने हुआ था। बच्ची को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास भी किया गया। काफी मश्क्कत के बाद गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की जांच करेगी।

घटना या हादसा

अवधपुरी थाना पुलिस ने रविवार रात करीब साढ़े सात बजे रानी सिलावट पिता राम दयाल सिलावट उम्र 16 साल की मौत हुई है। अवधपुरी पुलिस मर्ग 21/21 कायम कर मामले की जांच कर रही हैं। मृतिका के पिता रामदयाल सिलावट ने बताया रानी सिलावट (Rani Silavat) खजूरी कला की रहने वाली थी। माता—पिता संजय यादव के फार्म हाउस पर काम करते हैं। घर से 10 मीटर की दूरी पर कुंआ बना है। घटना वाली सुबह माता—पिता काम पर गए थे। करीब सुबह साढ़े ग्यारह बजे बच्ची की चीख सुनाई दी। परिजनों ने जाकर देखा तो रानी कुंए डूबी थी। परिजनों और आसपास के लोगों ने बच्ची को निकालने का प्रयास किया था। उसी दौरान 100 डायल को घटना की सूचना मिली थी। कुंआ 25 फीट गहरा था। जिस कारण परिजन बच्ची को निकाल नहीं पाए। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गोताखोरों को बुलाकर बच्ची को बाहर निकाला। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: मां की मौत का सदमा सहन नहीं कर सका बेटा

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!