Bhopal News: इसलिए नहीं चाहते थे परिजन पीएम

Share

Bhopal News: घंटों चली मशक्कत के बाद पुलिस ने परिवार की मांग को मानते हुए शव सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज अशोका गार्डन इलाके से सामने आ (Bhopal News) रही है। यहां एक युवक सड़क दुर्घटना में जख्मी हुआ था। इलाज के दौरान उसकी मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। इसकी जानकारी अस्पताल ने पुलिस को दे दी। पुलिस वहां पहुंची तो परिजन पीएम के लिए राजी नहीे थे। यहां समझाईश का दौर भी चला। लेकिन, परिवार के आगे पुलिस को झुकना पड़ा। पुलिस ने परिवार से लिखित में यह सारी बात लेने के बाद शव सौंप (MP Road Accident) दिया।

16 दिन चलता रहा इलाज

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार नर्मदा अस्पताल से 11 मई की सुबह साढ़े दस बजे एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली थी। जांच हवलदार महेंद्र सिंह ओड (HC Mahendra Singh Oad) कर रहे हैं। शव की पहचान बाल्य मुदड़ा पिता भंवरलाल उम्र 67 साल के रुप में हुई है। वे सड़क हादसे में जख्मी हुए थे। यह हादसा 26 मार्च को मारुति सुजुकी शोरुम के नजदीक हुआ था। बाल्य मुदड़ा बाइक चला रहे थे। तभी से उनका नर्मदा अस्पताल में इलाज चल रहा था। अस्पताल में भर्ती बाल्य मुदड़ा को कोरोना भी हो गया था। इस कारण हालत कभी स्थिर तो कभी गंभीर बनती रही। मौत होने के बाद परिजनों ने दावा किया कि वे अपनी बाइक से गिरकर जख्मी हुए थे। इसलिए वे पीएम नहीं कराना चाहते हैं। काफी समझाईश के बाद भी परिजन नहीं माने तो शव पुलिस को बिना पीएम उन्हें सौंपना पड़ा। इधर, मिसरोद थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पुलिस को लावारिस हालत में मिला है। जिसकी उम्र 35 साल है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: लिफ्ट लेकर लूटपाट करने वाले रैकेट का पर्दाफाश

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!