Bhopal News: किसान के चार लाख रुपए चोरी

Share

Bhopal News: गेहूं बेचने से मिली थी रकम, खाते से निकालकर बाइक की डिग्गी में रखे थे रुपए

Bhopal Latest News
साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में एक किसान के चार लाख रुपए चोरी (Bhopal Stolen News) चले गए। जब यह घटना हुई उस वक्त किसान आम खरीद रहा था। यह रकम उसने बैंक से निकाली (MP Robbery Case) थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। कैमरे में एक बच्चा डिग्गी से रकम निकालता दिख रहा है।

डीजल भरने के बाद आई याद

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार धारा 379 खुले स्थान से चोरी का एक मामला दर्ज 11 मई की रात आठ बजे दर्ज किया गया है। शिकायत प्रेम सिंह राजपूत (Prem Singh Rajput) निवासी चिटहुआ गांव में रहता है। पेशे से​ किसान प्रेम सिंह राजपूत​ ने गेहूं बेचे थे। यह रकम बैंक से निकालकर वह घर जा रहा था। रकम के पैकेट बनाकर बाइक की डिग्गी में डाल दिया। तभी वह आम खरीदने लगा। वहां से निकलकर वह डीजल खरीदने चला गया। डीजल का भुगतान करने के लिए पैसे निकाले तो वह नहीं थे। इसके बाद प्रेम सिंह राजपूत वापस वहां पहुंचा जहां उसने आम खरीदा था। यहां दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने पर एक बच्चा रकम चोरी करते हुए पाया गया। पुलिस संदेही बच्चे की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि चोरी गई रकम चार लाख रुपए है। मामले की जांच एएसआई जीआर शाक्या (Asi GR Shakya) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति को दूसरे घर में आराम करते देख आग—बबूला हुई पत्नी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!