Bhopal News: युवती पर बाइक चढ़ाई, पति पर शक

Share

Bhopal News: भेल में नौकरी करने वाले पति के साथ चल रहा पत्नी का विवाद

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज गोविंदपुरा (Bhopal News) इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती बाइक से टक्क्र मारी गई है। टक्कर मारने वाले दो अनजान शख्स है। पत्नी को शंका है कि इसके पीछे पति का हाथ है। उसका घरेलू हिंसा के चलते विवाद की बात भी सामने (Woman Crime News)आ रही है।

त्रिवेणी हॉस्टल में रहने को मजबूर

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 11 मई की सुबह 8 बजे एक हादसा हुआ है। जिसमें पुलिस ने धारा 337/506/34 (चोट आना/धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी बाइक पर सवार दो व्यक्ति है। आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। शिकायत 33 वर्षीय रश्मि चौरसिया (Rashmi Chourasia) पत्नी प्रशांत चौरसिया ने दर्ज कराई है। वह मूलत: छतरपुर की रहने वाली है। यहां त्रिवेणी हॉस्टल (Trivedi Hostel) में रहकर वह नगरीय निकाय विभाग में कंप्यूटर आपरेटर की नौकरी करती है। पति भेल में नौकरी करता है। वह सुबह मोपेड से सब्जी खरीदने हॉस्टल के नजदीक गई थी। जांच में पता चला है कि पति—पत्नी के बीच अनबन चल रहा है। इसलिए दोनों अलग—अलग रहते भी है। पीड़िता को शक है कि जिस वाहन से टक्कर हुई है वह उसके पति ने कराई है। पुलिस आरोपों की सच्चाई पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Maternity Death Case: जुड़वा बेटों को जन्म देकर मां की सांसे उखड़ी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!