Bhopal Crime News: दुकान मालिक ने पैसा मांगा तो किराएदार ने धमकाया

Share

Bhopal Crime News:  ठेकेदारी करने वाले व्यक्ति ने थाने में दर्ज कराया फोन पर धमकाने का मामला

Bhopal Crime News
File Image Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बागसेवनिया थाने में एक ठेकेदार ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी उसका किराएदार है जिसको उसने दुकान दी थी। वह लंबे अरसे से किराया (Bhopal Crime News In Hindi) नहीं दे रहा था। इसी बात को लेकर उसने फोन किया था। फोन उठाने पर आरोपी किराएदार ने जान से मारने की धमकी दी।

लॉक डाउन से हुआ नुकसान

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार प्रकरण 03 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे दर्ज किया गया है। शिकायत साकेत नगर निवासी प्रती​क सिंह किरार (Pratik Singh Kirar) पिता गणेश किरार उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। उसकी मानसरोवर में दुकान है जो किराए से दी गई है। इस मामले में आरोपी जगदीश सिंह (Jagdish Singh) है जिसने फोन पर धमकी दी है। आरोपी ने दुकान जैसे ही ली थी तो उस वक्त लॉक डाउन हो गया था। इस कारण उसका कारोबार चल ही नहीं सका था। पुलिस ने इस मामले में धारा (507 फोन पर धमकाने) का केस दर्ज किया है। आरोपी के मोबाइल कॉल डिटेल की जानकारी पुलिस जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   'वफादार कुत्ते की समाधि की भूमि को भी सिंधिया परिवार ने अवैध रूप से बेच डाला'
Don`t copy text!