Bhopal News: डंपर की टक्कर से हुई थी मौत 

Share

Bhopal News: चालक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, साथ में सो रहे मजदूर की ऐसे बच गई थी जान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। डंपर की टक्कर से हुई मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र में हुई थी। हादसे की जांच पुलिस 12 दिन से कर रही थी। जिसमें चालक और डंपर का नंबर पता चलने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

ऐसे बच गई थी दूसरे मजदूर की जान

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना में हुई मौत का यह मामला 15 मई की दरमियानी रात तीन बजे हुआ था। इसमें रोहित उइके (Rohit Uikey) पिता बृजलाल उईके उम्र 21 साल की मौत हो गई थी। उसको डंपर (Dumper) ने कुचल दिया था। रोहित उईके रायसेन (Raisen) जिले में रहता था। वह डंपर पर हेल्परी का काम करता था। मिसरोद पुलिस मर्ग 28/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। मृतक जिस डंपर में काम करता था वह मिसरोद स्थित ग्यारह मील टोल नाका के पास खराब हो गया था। उसका ड्रायवर माजिद खान (Mazid Khan) डंपर में सो रहा था। जबकि रोहित उइके डंपर के नजदीक ही संदीप मर्सकोले (Sandeep Marskole) के साथ सड़क किनारे ग्रीन नेट बिछाकर सो गया। दुर्घटना वाले दिन संदीप मर्सकोले शौचालय गया। तभी डंपर एमपी—05—जी—8288 ने आकर रोहित उईके को कुचल दिया था। इस मामले की जांच एसआई प्रेम सिंह ठाकुर (SI Prem Singh Thakur) कर रहे है। पुलिस ने बताया कि डंपर अभिषेक मालवीय (Abhishek Malviya) का है। पुलिस ने उसके चालक के खिलाफ 198/24 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुए हादसे में मौत का प्रकरण) दर्ज किया है। यह प्रकरण पुलिस ने 27 मई की शाम लगभग साढ़े छह बजे दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Eden Spa Raid News: शहर की पॉश कॉलोनी में गंदा खेल
Don`t copy text!