Bhopal Crime News: आउट करने पर बल्लेबाज ने धो डाला

Share

Bhopal Crime News: गेट पर ताला लगाने से नाराज व्यक्ति ने किया हमला

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से मामूली विवाद (Bhopal Crime News In Hindi) के बाद हाथापाई होने के समाचार है। एक विवाद तो कॉलेज मैदान में चल रहे क्रिकेट के दौरान हुआ। यहां एक बॉलर ने बल्लेबाज को आउट कर दिया। इस बात से नाराज बल्लेबाज ने बॉलर को धो डाला (MP Beatan Case)। इसके अलावा दरवाजे पर ताला लगाने से नाराज एक व्यक्ति ने हाथापाई कर दी।

एमव्हीएम मैदान में हुई थी मारपीट

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार एमव्हीएम मैदान (MVM Ground Crime News) में मारपीट की घटना हुई है। यह मामला 03 फरवरी की शाम लगभग पांच का है। शिकायत प्रणम गायकवाड़ (Pradam Gayakavad) पिता गब्बर गायकवाड़ उम्र 23 साल ने दर्ज कराई है। वह बापू कॉलोनी में रहता है। घटना वाले दिन वह दोस्तों के साथ क्रिकेट मैच खेल रहा था। तभी आरोपी मनीष उर्फ गोलू पवार ने मारपीट कर दी। इसके अलावा बजरिया थाना पुलिस ने कौशल्या कुशवाहा पति रमेश कुशवाहा उम्र 21 साल की शिकायत पर धारा (294/323/506/34 गाली गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी महेश कुशवाहा, शुभम और सुभाष है। तीनों आरोपी रिश्तेदार भी लगते है। आरोपी गैट पर ताला लगाने से नाराज हुए थे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पति से रुठना पत्नी को महंगा पड़ा
Don`t copy text!