Bhopal Suicide News: हमीदिया अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदी युवती

Share

Bhopal Suicide News: मोबाइल में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान, आत्महत्या पर सस्पेंस बरकरार

Hamidia Hospital Suicide News
हमीदिया हॉस्पीटल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली (Bhopal Suicide News) है। शव की पहचान उसके पास मिले मोबाइल में अपलोड आधार कार्ड से हुई है। खुदकुशी की कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। वह हमीदिया अस्पताल किसलिए आई थी यह पता नहीं चल सका है। शव पीएम के लिए भेज (Bhopal Suspicious Death News) दिया गया है।

गिरते ही अफरा—तफरी मची

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार घटना 03 फरवरी की रात लगभग 11 बजे की है। पुलिस को सूचना हमीदिया अस्पताल से मिली थी। शव की पहचान पूजा उर्फ मोहिता मटोले (Pooja @ Mohita Matole) पिता राकेश मटोले उम्र 20 साल के रूप में हुई है। वह छावनी मंगलवारा इलाके की रहने वाली है। मामले की जांच हवलदार खुमान सिंह (HC Khuman Singh) के पास है। उन्होंने बताया कि परिजन शोकाकुल होने के कारण अभी बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। मोहिता एमएलबी कॉलेज की छात्रा (MLB Student Death News) थी। वह घर से मंदिर जाने का कहकर निकली थी। पुलिस पूजा मटोले के हमीदिया अस्पताल में आने की वजह का पता लगा रही है। पुलिस हमीदिया अस्पताल में भर्ती मरीजों के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: झाड़—फूंक की आड़ में बलात्कार करने वाले बाबा की जमानत खारिज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!