Bhopal Suicide Case: फंदे पर लटकी मिली नव विवाहिता

Share

Bhopal Suicide Case: दो अन्य व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Suicide News
                         सांकेतिक चित्र

भोपाल। फंदे पर एक नव विवाहिता की लाश लटकी (Bhopal Suicide Case) मिली है। फिलहाल मौत की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इसके अलावा दो अन्य व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

सीएसपी को ट्रांसफर होगी जांच

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 6—7 सितंबर की दरमियानी रात साढ़े तीन बजे फांसी लगाने की जानकारी परिजनों को मिली थी। जिसके बाद थाना पुलिस ने शाम पांच बजे मर्ग कायम किया। घटनास्थल छावनी पठार लोधी मोहल्ला है। एसआई मेहताब सिंह (SI Mehtab Singh) ने बताया कि मृतका की पहचान रोशनी लोधी उम्र 25 साल के रुप में हुई है। रोशनी लोधी (Roshni Lodhi Suicide Case) की शादी 2013 में हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच सीएसपी अयोध्या नगर सुरेश दामले (CSP Suresh Damle) को सौंपी जाएगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

इधर, अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि सोभाग्य नगर निवासी 67 वर्षीय आशा तिवारी (Asha Tiwari) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आशा​ तिवारी ने घबराहट की शिकायत की थी। जिसके बाद 7 सितंबर की सुबह परिजन जेपी अस्पताल ले गए। यहां उपचार के दौरान तीन घंटे बाद दम तोड़ दिया। इसके अलावा पिपलानी पुलिस ने नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से मिली सूचना के बाद नितिन चौहान (Nitin Chouhan) उम्र 38 साल की मौत के मामले में मर्ग कायम किया है। पुलिस मौत की वजह का खुलासा नहीं कर सकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नवजात समेत तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें: हुलिए हैं पर सूचना नहीं मिल रही इसलिए परेशान होकर फोटो किए गए सार्वजनिक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!