Bhopal Theft Case: चोर ने सिर्फ गुल्लक पर किया हाथ साफ

Share

Bhopal Theft Case: रेलवे के बाबू के घर हुई चोरी की वारदात, जेवर समेत दूसरे सामानों को नहीं लगाया हाथ

Bhopal Theft Case
                            सांकेतिक चित्र

भोपाल। चोरी (Bhopal Theft Case) का एक रोचक मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। शिकायत करने वाला व्यक्ति रेलवे में बाबू है। उसके घर को चोरों ने निशाना बनाया। लेकिन, जेवरात समेत अन्य कीमती सामान को चोर ने हाथ तक नहीं लगाया। वह बस केवल घर में रखी गुल्लक लेकर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शक घर के ही व्यक्ति पर जताया जा रहा है। इधर, एक अन्य चोरी (Bhopal Factory Stolen Case) का भी मामला सामने आया है।

रेलवे में कमर्शियल शाखा में तैनात

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि 6 सितंबर की रात 8 बजे चोरी की एक वारदात हुई। जिसकी एफआईआर 7 सितंबर की रात साढ़े नौ बजे दर्ज की गई। शिकायत यकीब खान पिता अहमद खान उम्र 30 साल ने दर्ज कराई। यकीब खान (Yakib Khan) न्यू मीनाल रेसीडेंसी अयोध्या नगर में रहता है और रेलवे के कमर्शियल शाखा में बाबू है। उसने बताया कि गुल्लक में करीब 2500 रुपए रखे थे। यह रकम और गुल्लक घर पर उसको नहीं (Bhopal Theft Case) मिली। जबकि घर में चोरी करने के लिए दूसरे कीमती सामान भी थे। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के वक्त पत्नी मायके गई हुई थी।

फिर कारखाने में चोरी

इधर, गोविंदपुरा स्थित 6 ब्लॉक फैक्ट्री इलाके में चोरों ने धावा बोला। यहां लोहे के पाइप की कटिंग की जाती है। इसके लिए कार्बोहाइड्रेट की जरुरत होती है। यह फैक्ट्री के स्टोर रुम में रखी थी। घटना से पहले 6 सितंबर की रात 8 बजे तक उसे देखा गया था। लगभग 300 बीट जो 130 पैकेट गायब थे। चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब 45 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने व्यंक्टराव बाबू (Vyankatrao Babu) पिता कृष्णमूर्ति 31 साल की शिकायत पर धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत करने वाला व्यक्ति कारखाने का अकाउंटेंट है। जबकि कारखाना मालिक राकेश अग्रवाल (Rakesh Agrawal) है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: विशाखा कमेटी ने छेड़छाड़ का केस दबाया

यह भी पढ़ें: कभी भाजपा में रहे तेजतर्रार विधायक के शोरुम को चोरों ने ऐसे बनाया था निशाना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!