Bhopal Suicide Case: नव विवाहिता फंदे पर झूली

Share

Bhopal Suicide Case: पुलिस की जांच में घरेलू कलह आ रही सामने, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीती रात महिला ने आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) की है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात थाना क्षेत्र की है। महिला की दो साल पहले शादी हुई थी। प्राथमिक जांच में पुलिस मौत का कारण घरेलू कलह मान रही है। घटना स्थल से किसी तरह का कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भिजवा दिया है।

दो साल पहले हुई शादी

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया सना खान पति शाहरूख खान (Shahrukh Khan) उम्र 22 साल की थी। परिजनों ने बताया सना ग्राम ललरिया की रहने वाली थी। परिजनों ने उसकी शादी दो साल पहले शाहरुख से करवाई थी। शाहरुख खेती किसानी करता है। दोनों का 7—8 महीने का एक बेटा है। सोमवार शाम पांच बजे शाहरुख घर पहुंचा था। तभी उसने देखा सना (Sana Khan Hanging Case) कमरे में पंखे से दुपट्टा गला में बांधकर लटकी मिली थी।

सबूत जुटाने का काम शुरु

पुलिस ने बताया घटना स्थल से कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। इसके अलावा परिवार शोकाकुल होने के कारण किसी के बयान नहीं हो सके है। आसपास के लोगों से इस संबंध में पुलिस ने बात की तो सभी ने मौत का कारण घरेलू कलह बताया है। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। इस कारण मामले की जांच बैरसिया एसडीओपी को भेजी जाएगी। फिलहाल पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Corruption : खुली जेल बनाने के नाम पर मध्यप्रदेश में हुआ भ्रष्टाचार
Don`t copy text!