Bhopal Road Mishap: तेज रफ्तार जिप्सी वाले ने व्यक्ति को रौंदा

Share

Bhopal Road Mishap: घेराबंदी करके पुलिस ने वाहन चालक को दबोचा

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार जिप्सी वाले ने एक व्यक्ति को रौंद (Bhopal Road Mishap) दिया। आरोपी वाहन चालक को पुलिस ने घेराबंदी करके दबोच लिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

दुकान पर करता था काम

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया अशोक मीना (Ashok Meena) पिता जगन्नाथ मीना उम्र 30 साल था। परिजनों ने बताया अशोक गणेश नगर झुग्गी में रहता था। वह वाइन शॉप पर काम करता था। सोमवार रात दुकान बंद होने के बाद अशोक पैदल आशिमा मॉल के सामने से घर आ रहा था। तभी तेज रफ्तार जिप्सी वालेे ने उसे टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद जिप्सी वाला मौके से फरार हो गया था। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने उसे 108 से एम्स अस्पताल में भर्ती कराया था।

घेराबंदी कर वाहन को पकड़ा

पुलिस ने बताया घटना स्थल के ठीक सामने पुलिस की चौकी थी। जिन्होंने वाहन चालक को मौके से भागते हुए देख लिया था। चौकी प्राभारी ने तत्काल वायरलेस पर सूचना भेज दी थी। पुलिस ने घेराबंदी कर होशांगाबाद रोड़ से जिप्सी चालक को दबोच लिया है। जिसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर, अस्पताल में इलाज के दौरान अशोक मीना ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात करीब चार बजे दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया हादसे में उसे सिर पर गंभीर चोट आई थी। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ 304ए लापरवाही से वाहन चलाकर मौत होने का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   भरोसेमंद खादिम ने ही कसा था भय्यू महाराज की मौत का फंदा 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!