Bhopal News: लूट की बजाय इन दो धाराओं में दर्ज हो रहे मुकदमे

Share

Bhopal News: कार से उतरकर मोबाइल पर बात कर रहे व्यक्ति का मोबाइल छीना, संदिग्ध को हिरासत में लिया गया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली में लूट की धारा अब सीधे नहीं लगाई जा रही। बल्कि दो नई धाराओं के साथ प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुआ है। मामला मोबाइल ले जाने का है। जिसमें कार से उतरकर एक व्यक्ति मोबाइल पर बात कर रहा था। मोबाइल जेब में वह रखते तभी  बाइक सवार आया और मोबाइल उसे निकाल ले गया।

इंजन और चेचिस नंबर की मदद से मिला आरोपी का सुराग

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार इसके बाद कार सवार ने बाइक वाले का पीछा भी किया। आरोपी अपनी बाइक लावारिस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने इस मामले में 832/23 379/356 (खुले स्थान से चोरी और चोरी करते वक्त हमला करना का प्रकरण) दर्ज किया। यह प्रकरण 26 दिसंबर की दोपहर सवा बारह बजे दर्ज किया गया। मामले की जांच रिपूसुदन भदौरिया (Ripusudan Bhadauriya) कर रहे हैं। उन्होंने बताया मोबाइल दयाशंकर परमार (Dayashankar Parmar) का था। वह अमराई इलाके में रहते हैं और प्रायवेट जॉब करते हैं। घटना 24 दिसंबर की रात लगभग सवा नौ बजे हुई थी। वह कार को रोककर मोबाइल से बात करने लगे। बातचीत के बाद उन्होंने अपना मोबाइल जेब मे रखा। उसी समय पीछे से बाइक सवार आया।  उनकी जेब से 18 हजार रुपए का मोबाइल निकाल लिया। यह पता चलने पर उन्होंने पीछा किया। बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं था। चेचिस और इंजिन नंबर की मदद से आरोपी का पता लगा। आरोपी निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड निवासी साहिल खान (Sahil Khan) है। उसको गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
Don`t copy text!