Shivpuri Murder Case: मां की हत्या करके बेटा सो गया

Share

Shivpuri Murder Case: प्राथमिक जांच में पता चला कि बेटे की दिमागी हालत नहीं थी ठीक

Shivpuri Murder Case
महिला जिसकी हत्या उसके बेटे ने की

शिवपुरी। मनोरोगी घर—परिवार के लिए घातक हो सकता है। उसको सही इलाज और निगरानी में रखने की आवश्यकता होती है। ऐसे व्यक्ति के सामने रिश्ते और जगह कोई मायने नहीं रखते। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के शिवपुरी (Shivpuri Crime News) जिले की है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की पत्थर से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या (Shivpuri Murder Case) कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने कहा मानसिक बीमारी पर शक

Shivpuri Murder Case
मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को ले जाते हुए

जानकारी के अनुसार घटना शिवपुरी जिले के देहात क्षेत्र स्थित काजी कॉलोनी (Kaji Colony Murder) की है। आरोपी का नाम नूरी है। आस—पास के रहवासी बता रहे हैं कि उसकी मानसिक हालत ठीक नही हैं। बुधवार रात को नूरी का उसकी मां अज्जू बाई (Ajju Bai Murder) से विवाद हुआ था। जिस पर उसने गुस्से मे आकर पत्थर से अपनी मां की सिर कुचलकर हत्या (Son Kill Mother) कर दी। वह हत्या करने के बाद घर में आराम से सो गया। गुरुवार सुबह जब नूरी (Nuri) ने दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसियासें को शक गया। दस्तक देने पर भी वह दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर से मां का शव बरामद किया और बेटा सोता हुआ मिला।

Shivpuri Murder Case
शिवपुरी स्थित देहात थाना-File Photo

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: दसवीं की छात्रा को ब्लैड मारने की कोशिश
Don`t copy text!