Neemuch Crime News: चार लाख रुपए के माल के साथ तीन गिरफ्तार

Share

Neemuch Crime News:  क्राउन सिटी में की थी वारदात, गुजरात के भुज गया था परिवार

Neemuch Crime News
सांकेतिक चित्र—साभार

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच (Neemuch Crime News) जिले में को​तवाली इलाके में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया गया है। चोर करीब चार लाख रुपए का माल बटोर ले गए थे। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिस घर में वारदात हुई थी वह गुजरात के भुज शहर गया हुआ था।

नौकर ने ही की थी वारदात

मामले का खुलासा करते हुए नीमच एसपी सूरज कुमार वर्मा (SP Suraj Kumar Verma) ने बताया कि जांच निरीक्षक नरेन्द्र सिंह ठाकुर कर रहे थे। शिकायत आयुशी पंवार (Ayushi Panvar) ने की थी। उन्होंने देखरेख के लिए भाई नितिन को घर की चाबी सौंपी थी। तीन दिन बाद परिवार वापस लौटा तो चोरी का पता चला था। मकान मालिक को घर के नौकर पर ही शक था। पुलिस ने इस मामले में नौकर नितिन (Nitin Singh Rajput) पिता भंवर सिह राजपूत उम्र 35 साल निवासी खेडी मोहल्ला को गिरफ्तार किया। उसने वारदात अपने दो अन्य दोस्तों की मदद से करना कबूला।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

इन अफसरों की थी भूमिका

मुख्य आरोपी नितिन सिंह राजपूत ने अपने साथी जितेंद्र उर्फ जीतू (Jitendra Sutar) पिता शांतिलाल सुतार उम्र 26 साल निवासी रावणरुण्डी और शाहिद उर्फ सा​हिल पिता फारुक मंसूरी उम्र 30 साल की मदद ली थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। आरोपी जितेंद्र सुतार और शाहिद मंसूरी (Shahid Mansoori) घटना वाली रात मकान में ही ठहरे थे। धरपकड़ में टीआई के अलावा एसआई यशवंत राय सेन, हवलदार रामबिलास, आरक्षक दिलीप जाट और श्याम माली की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुलिस, मोहल्ला और कुत्ता, नतीजा थाना परेशान 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!