Bhopal Crime News: देखरेख के लिए मिला मकान किराए पर दे दिया

Share

Bhopal Crime News:  किराएदार ने मकान पर कब्जा करने की बनाई योजना, दिल्ली में रहता है मकान मालिक

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म हंगामा (Hungama Film News) आपको याद होगी। यह फिल्म 2003 में आई थी। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। इसी फिल्म में एक नौकर पांडू है जो मकान दूसरे को देता है। बदले में उसको चंद रुपए मिलते हैं। कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यहां वास्तविक मकान मालिक जो दिल्ली में रहता है उसे देखरेख के लिए दिया गया था। जिसको दिया गया था उसने किराए से दे दिया। नतीजतन, किराएदार ने मकान पर कब्जा कर लिया।

लॉक डाउन में लिया था मकान

कटारा हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि 10 जनवरी की शाम लगभग साढ़े सात बजे धारा 448 मकान पर कब्जा करना का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत अशोक कुमार (Ashok Kumar) पिता होशियार सिंह उम्र 37 साल ने दर्ज कराई है। मकान के वास्तविक मालिक मनीष पाठक (Manish Pathak) है जो कि दिल्ली (Delhi) में रहते हैं। मनीष पाठक ने मकान देखरेख के लिए अशोक कुमार को दिया था। लेकिन, उसने मकान एक साल पहले किराए पर बिना पूछे दे दिया। नतीजतन, आरोपी अमरजीत छाबड़ा (Amarjeet Chhabda) ने मकान पर कब्जा कर लिया। आरोपी ने यह मकान लॉक डाउन के दौरान लिया था। यह बात अशोक कुमार ने वास्तविक मालिक को बताई। जिसके बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी के संबंध में पुलिस पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: घंटों क्लीनिक से चुन—चुनकर माल बटोरता रहा चोर

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!