Bhopal Crime News: महिला मित्र के घर रात रुकना पड़ा महंगा

Share

Bhopal Crime News:  टैटू बनाने वाले युवक की बाइक में लगा दी आग, बाजू में खड़ी मोपेड भी जली

Bhopal Crime News
इस हाल में जली हुई थी बाइक

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कमला नगर इलाके में बाइक और मोपेड जलने का मामला सामने आया है। शिकायत जिस युवक ने दर्ज कराई है वह टैटू बनाने का काम करता है। उसके पिता पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं। वह अपनी महिला मित्र के यहां रूका हुआ था। पुलिस ने आगजनी का केस दर्ज कर लिया है।

इसलिए रात को रूका

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में बुधवार—गुरुवार की रात दो बजे बाइक जला दी गई। उसके बाजू में ही मोपेड भी खड़ी थी जो कि राख हो गई। पीड़ित टैटू बनाने का काम करता है। उसकी महिला दोस्त के घर वह बाइक लेकर गया था। घर पर कोई नहीं था इसलिए वहां ठहर गया था। कुछ देर बाद पड़ोसी रिषी पाठक (Rishi Pathak) ने आग लगने की सूचना दी थी। आग बुझाने की कोशिश भी की गई। लेकिन, तब तक मोपेड और बाइक राख हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

पुलिस ने थाने पहुंचे सूरज गुरंग (Suraj Gurung) पिता शिव गुरुंग उम्र 24 साल की शिकायत पर आगजनी का प्रकरण (Bhopal Crime News) दर्ज कर​ लिया है। शिव गुरुंग (Shiv Gurung) कमला नगर इलाके में रहता है। घटना कोलार थाना क्षेत्र स्थित गोयल रेसीडेंसी इलाके की है। पुलिस का कहना है कि मामला सूरज की महिला मित्र से जुड़ा हुआ है। इस संबंध में पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: डायल—100 इंजीनियर के घर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!