परेड की सलामी नहीं, अब संबोधित करेंगे कमलनाथ, नरोत्तम बोले कहीं दिखें तो बताना

Share

MP Politics : एमपी कांग्रेस के पुराने ट्वीट पर गृह मंत्री ने कसा Kamalnath पर तंज

MP Politics
कमलनाथ, अध्यक्ष, कांग्रेस मध्यप्रदेश, फाइल फोटो

भोपाल। (MP Politics) मध्यप्रदेश में अब स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) को लेकर सियासत तेज हो गई है। 20 मार्च 2020 को एमपी कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था। जिसमें लिखा गया था कि- ‘इस ट्वीट को सँभाल कर रखना- 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ (Kamalnath) जी मप्र के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। ये बेहद अल्प विश्राम है।‘ अब इस ट्वीट को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस सिर्फ‌‌ और सिर्फ झूठ की राजनीति करती है। कह‌ दिया‌ कि पंद्रह ‌अगस्त‌ को‌ झंडा वंदन करेंगे ,कहीं दिखें तो बताना, हम‌ भी‌ देखने जाएंगे।‘

कमलनाथ का नया कार्यक्रम

अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नए कार्यक्रम की सूचना दे दी है। एमपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए बताया कि मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे- – जनसंबोधन लाइव – दिनांक 14 अगस्त 2020 – समय सायं 4 बजे से सीधा प्रसारण सायं 4:00 बजे कांग्रेस के सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर किया जाएगा।

कांग्रेस का पलटवार

वहीं कांग्रेस ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के तंज का जवाब देते हुए कहा कि चुनाव सही समय पर होते तो कमलनाथ ही परेड की सलामी लेते। मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और कांग्रेस प्रवक्ता जेपी धनोपिया ने कहा कि भाजपा हार के डर से चुनाव टाल रही है।

यह भी पढ़ें:   भाजपा नेताओं को सीएम शिवराज की दो टूक- रुतबा, जलवा तभी तक है...

राम राग जारी है

अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन कार्यक्रम हो चुका है। लेकिन सियासत में राम नाम पर बयानबाजी खत्म नहीं हुई है। आज फिर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भगवान राम को लेकर दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि छपास के लिए दिग्विजय सिंह भगवान राम के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं, राम मंदिर के शिलान्यास से सर्वाधिक पीड़ा या‌ तो बाबर के‌ ‌मन में हुई होगी या तो उसके‌‌ समर्थकों‌‌ में, दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह का यह कृत्य निंदनीय है।

यह भी पढ़ेंः आखिरी डिबेट में संबित पात्रा ने राजीव त्यागी से क्या कहा था, सुनिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!