Indore Murder Case: प्रॉपर्टी के लिए रिटायर्ड इंजीनियर की घर में घुसकर हत्या

Share

Indore Murder Case: पुलिस को केयरटेकर पर भी शक, जांच जारी

Indore Murder Case
हत्या के मामले में संदिग्ध फरार बाए तरफ भैयू उर्फ विवेक और दाहिनी तरफ नीलेश

इंदौर। पलासिया थाना के मनोरमा गंज में तीन बदमाशों ने बुधवार रात घर में घुसकर एक बुजुर्ग की हत्या (Indore Murder Case) कर दी है। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) के इंदौर (Indore Retired Engineer Killing Case) के मनोरमा गंज की है। जहां बुजुर्ग अपनी पत्नी और केयरटेकर के साथ रहता था। शुरुआती जांच में हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद (Indore Property Dispute Killing Case) बताया जा रहा है। आरोपी भय्यू उर्फ विवेक ([email protected]) की नजर बुजुर्ग के पालदा स्थित प्लॉट पर थी। वो कई बार प्लॉट मांग चुका था। मना करने के बाद वह प्लॉट को बेचने का दवाब बनाता था। कहता था कि वो जिस ग्राहक को बोले, प्लॉट उसको बेच दो।

रिटायर्ड इंजीनियर थे अजय

पुलिस के मुताबिक मरने वाले का नाम अजय (Ajay Shah) पिता रसिकलाल शाह है। वे रिटायर्ड इंजीनियर थे। रिटायरमेंट के बाद अजय श अहमदाबाद स्थित आसाराम आश्रम (Asharam Ahram Care Taker Killing) का कामकाज संभालते थे। काम के सिलसिले से उनका अहमदाबाद (Ahmedabad) आना-जाना लगा रहता था। घर में पत्नी अंजलि और केयरटेकर शीतल (19) रहती है मृतक की पत्नी अंजलि (Anjali Shah) पैरालिसिस की वजह से चल-फिर नहीं सकती। मृतक अजय अपने घर के ऊपर वाले हिस्से को गर्ल्स हॉस्टल (Indore Girls Hostel) बनाया हुआ था।

प्लानिंग के तहत की हत्या

आरोपी अक्सर अजय के घर आया जाया करते थे। वह कई लड़कियों को किराए से कमरा भी दिलवा चुके थे। बुधवार को भी तीनों आरोपी कमरा देखने के बहाने ही अजय के घर पहुंचे (Manoramaganj Murder Case) थे। अजय ने ही उन्हें कमरे की चाबी दी थी। जिसके बाद वो ऊपर वाले हिस्से में चले गए। जब बहुत देर तक आरोपी नीचे नहीं आए तो अजय उन्हें देखने ऊपर गए। वहां बदमाशों ने उनके मुंह में रुमाल डालकर, रस्सी से बांधकर सिर में डंडे से वार किया। इसके बाद चाकू से भी वार किए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत (Indore Murder Case) हो गई। जब पत्नी को अजय (Ajay Shah Murder Case) बहुत देर तक नजर नहीं आए तो शीतल को देखने को बोला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: घर से गायब रहा अगले दिन आया तो फंदे पर लटक गया

यह भी पढ़ें: सेल्फी वाले चोर की कहानी, जिसको फरियादी ने पकड़ने के लिए छह महीने तक का लंबा संघर्ष किया

शीतल भी संदिग्ध

शीतल ने पुलिस को बताया कि जब वो ऊपर अजय को देखने गई तो आरोपियों ने मुझे बांधकर कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उसने बताया कि आरोपियों ने उसे धक्का दिया था, जिससे वो बेहोश हो गई थी। शीतल के बार-बार बयान बदलने की वजह से पुलिस को उस पर भी संदेह हो रहा है। शीतल पिछले 15 सालों से उनके यहां केयरटेकर के रूप में काम कर रही है। शाह दंपती के कोई बच्चे नहीं है। इसलिए शीतल को रखा हुआ था।

संपत्ति को लेकर हत्या की बात सामने आई

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र (DIG Harinarayanchari Mishra) ने बताया कि तीनों आरोपी विवेक (Vivek), नीलेश (Neelesh) और आशीष (Ashish), शाह परिवार के परिचित है। वे कमरा देखने के बहाने घर आए और शाह की हत्या कर (Ajay Shah Murder Case) दी। शुरुआती जांच से खुलासा हुआ है कि संपत्ति और प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: टीवी डिबेट पर कई एंकरों को तीखे जवाब देकर पानी पिला दिया था, अब खलेगी कांग्रेस को कमी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: लॉक डाउन के पहरे के बीच टूटे ताले

 

Don`t copy text!