आमने-सामने से टकराए दो ट्रक, जिंदा जल गए ड्राइवर, देखें वीडियो

Share

मौसंबी से भरे ट्रक ने चावल लेकर जा रहे ट्रक को मारी टक्कर

Seoni Truck Accident
जलता हुआ ट्रक

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी (Seoni) जिले गुरुवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। दो ट्रकों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रकों के टकराते ही उनमें आग लग गई (Seoni Truck Accident)। आग में दोनों ट्रकों के ड्राइवर  जिंदा जल गए। जानकारी के मुताबिक ट्रकों के क्लीनरों ने कूदकर जान बचाई। घटना में क्लीनर घायल हुए है। जब तक आग बुझाई गई तब तक दोनों ट्रक ड्राइवर की भीषण आग में जल गए। तीन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरु कर दी है।

डिवाइडर कूदकर टकराया ट्रक

हादसा नेशनल हाइवे नंबर 7 पर छपारा-गणेशगंज (Chhapara-Ganeshganj) के बीच फोरलेन रोड़ पर हुआ। सुबह करीब 6 बजे मौसंबी से भरा ट्रक और चावल लेकर जा रहा ट्रक विपरीत दिशा में जा रहे थे। तेज रफ्तार मौसंबी से भरा ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया। वो डिवाइडर लांघता हुआ सीधा चावल से भरे ट्रक में जा घुसा। रफ्तार इतनी तेज थी कि चावल से भरे ट्रक को कई फीट तक घसीटा, जिससे वो पलट गया।

लखनादौन से बुलाई दमकल

सुबह 6 बजे हुए हादसे में ट्रकों के टकराते ही केबिन में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही छपारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लखनादौन से फायर ब्रिगेड बुलाकर आग बुझाई गई।जब तक आग बुझाई गई तब तक दोनों ट्रक ड्राइवर की भीषण आग में जल गए। तीन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: जेठ को हकीकत बताई तो पति ने कूटा

देखें वीडियो

आमने-सामने से टकराए दो ट्रक

Gepostet von The Crime Info am Donnerstag, 13. August 2020

यह भी पढ़ेंः चलती बस में लगी आग, 5 जिंदा जले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!