Bhopal News: घर—घर जाकर मोली के मामले में दर्ज किए बयान

Share

Bhopal News: पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई चश्मदीद, कहानी में कई जगह फंसे हुए हैं पेंच

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक छात्रा के मौत की गुत्थी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। परिजनों को किसी तरह का शक नहीं हैं। वहीं पुलिस को घटनाक्रम की कहानी गले नहीं उतर रही है। इस कारण पुलिस अफसरों की एक टीम 28 मार्च को जांच करने लाव—लश्कर के साथ पहुंची।

यह पता लगा रही है पुलिस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस दौरान छात्रा के परिजन भी साथ में थे। पुलिस ने उस मल्टी के घर—घर जाकर बयान दर्ज करना चाहे जहां छात्रा मिली थी। मल्टी में करीब दो दर्जन परिवार रहते हैं। कोई भी इस मामले में खुलकर बोलने को तैयार नहीं हुआ। अब पुलिस के अफसर छात्रा के मोबाइल कॉल डिटेल के संबंध में जानकारी जुटा रहे हैं। ताकि कोई ऐसा भौतिक सबूत मिल सके जिससे जांच का दायरा बढ़ाया जा सके। इसके अलावा पुलिस ने कोचिंग सेंटर में भी जाकर पड़ताल कर ली है। पुलिस को विस्तृत पीएम रिपोर्ट मिलने का भी इंतजार है। उल्लेखनीय है कि कटारा हिल्स थाना (Katara Hills) क्षेत्र में नंद विहार कॉलोनी (Nand Vihar Colony) है। यहां लहारपुर में रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा मोली गोस्वामी (Moli Goswami) जख्मी हालत में 25 मार्च को मिली थी। उसे जख्मी हालत में एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) ले जाया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी। पुलिस को शार्ट पीएम रिपोर्ट में पता चला है कि मोली गोस्वामी दाहिने पैर के बल गिरी थी। लेकिन, यह परिस्थितियां कैसे बनी यह साफ नहीं हो सका।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत मामले में एफआईआर
Don`t copy text!