Bhopal News: नाबालिग को चाकू मारकर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: हमलावर की गर्ल फ्रेंड से इंस्टाग्राम पर चैट करने से था नाराज, फास्टफूड ठेले पर पहुंचकर पहले चेताया, जब नाबालिग नहीं माना तो किया सिर और हाथ पर वार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। सोशल मीडिया में एक लड़की से दोस्ती को लेकर बवाल हो गया। इस घटना में जमकर चाकू चले। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। हमले के पीछे एक लड़की से इंस्टाग्राम में होने वाली बातचीत मुख्य वजह है। पुलिस ने हमलावर विधि विरोधी बालक को संरक्षण में ले लिया है।

इस कारण विवाद की जड़ में लड़की थी

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार हमले की वारदात 27 मार्च की रात लगभग नौ बजे हुई थी। थाने में शिकायत जख्मी नाबालिग के दोस्त ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसका दोस्त कोटरा सुल्तानाबाद में रहता है। वह वैशाली नगर के पास फास्ट फूड का ठेला लगाता है। वहां कोलार रोड में रहने वाला नाबालिग आया। उसने फास्ट फूड का ठेला लगाने वाले नाबालिग से कहा कि वह इंस्टाग्राम में जिस लड़की से चैट करता है उसको बचपन से जानता है। वह व्यस्क होने के बाद उसके साथ शादी भी करेगा। इसलिए इंस्टाग्राम में उसके साथ ज्यादा चैट मत किया कर। ऐसा बोलते वक्त उसने गाली—गलौज भी की। जिसका उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके हाथ और सिर पर चाकू से वार कर दिया। जिस लड़की को लेकर विवाद हुआ वह इस वक्त वैशाली नगर (Vaishali Nagar) के नजदीक ही एक हॉस्टल में रहती है। हालांकि वह कोलार रोड स्थित बंजारी में उसके माता—पिता रहते हैं। हमले में जख्मी नाबालिग के ठेले में वह अक्सर मोमोस लेने आती थी। यहां से उसकी पहचान हुई और इंस्टाग्राम में चैटिंग होने लगी थी। मामले की जांच एएसआई अकल सिंह (ASI Akal Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 135/24 धारा 294/323/324/506/34  (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से वार करके जख्मी करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जमानत के लिए लगाई ऋण पुस्तिका निकली फर्जी
Don`t copy text!