Bhopal Suicide Case: जंगल में फंदे पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal Suicide Case: एक सप्ताह पुरानी लाश, पत्नी से हुआ था विवाद, शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस को जंगल में एक सप्ताह पुरानी लाश पेड़ से फंदे (Bhopal Suicide Case) पर लटकी मिली है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Hanging Case) की हैै। युवक का पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद गुस्से में घर से रस्सी लेकर निकला था। उसकी पत्नी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इधर, एक अन्य व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

बीमार बेटे को होटल में कराया नाश्ता

कोलार थाना पुलिस ने बताया कैलाश वसूनिया (Kailash Vasuniya) पिता मैसूस उम्र 26 साल की लाश फंदे पर लटकी हुई पुलिस को मिली हैं। जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र सिंह गूर्जर (ASI Rajendra Singh Gurjar) ने बताया कैलाश कजलीखेड़ा में पत्नी और दो साल के बेटे के साथ रहता था। पति—पत्नी दोनों मजदूरी करते थे। उसके बेटे को चिकनगुनिया हो गया था। पत्नी ने कैलाश को मजदूरी पर जाने से मना कर दिया। पत्नी का बोलना था वह बेटे को अस्पताल ले जाकर इलाज कराए। कैलाश इस बात के लिए तैयार हो गया। उसने पत्नी से अपनी मजदूरी पर जाने के लिए बोला। पत्नी के मजदूरी पर जाते ही कैलाश बीमार बेटे को इधर—उधर घुमाने के बाद होटल में नाश्ता कराकर घर वापस आ गया।

विवाद के बाद गुस्से में निकला

जांच अधिकारी ने बताया कैलाश के घर लौटते ही पत्नी उस पर भड़क गई। उसने बोला बेटे को बीमारी में घर से बाहर नहीं निकालना है। उसका इलाज करने को बोला था और वह बाहर होटल में तेल के चीजे खिलाकर ले आया। इसी बात पर बहस हो गई। इसके बाद कैलाश गुस्से में घर से हाथ में रस्सी लेकर निकल गया। रात कैलाश घर नहीं लौटा तो पत्नी तलाश करने निकली। पत्नी ने 30 अक्टूबर की सुबह ग्यारह बजे थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: डीटीएच वाले का ग्राहक पर ही आ गया दिल

लड़के ने देखी थी लाश

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया बुधवार सुबह 10—11 बजे एक लड़का काला पानी के जंगल में बकरियों को चराने ले गया था। उसने कैलाश की लाश पेड़ पर लटके हुए देखी थी। लड़के ने वहां के चौकीदार को खबर दी। सुखलाल चौकीदार ने थाने में सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया मुईन खांन (Moin Khan) पिता रकीब खान उम्र 29 साल की मौत हो गई है। जांच अधिकारी एएसआई केदार सिंह ने बताया मृतक सुंदर नगर (Ashoka Garden Suicide Case) में रहता था। बुधवार को रिश्तेदारी में शादी समारोह था। पूरा परिवार उसमें गया था। परिवार घर लौटा तो मुईन खान फंदे पर लटका मिला।

यह भी पढ़ें: इस वर्दीधारी व्यक्ति को ध्यान से देखिए इसकी भोपाल के आधा दर्जन से अधिक लोगों को है तलाश, जानिए क्यों

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

भाई ने उसे फंदे से काटकर नीचे उतार लिया। जिसके बाद थाने में सूचना दी। बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात ढ़ाई बजे पुलिस ने मर्ग कायम किया। दोनों ही मामलों (Kolar Suicide Case) में पुलिस का कहना है कि अभी मौत की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। रिपोर्ट मिलने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!