Bhopal Loot Case: मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार

Share

Bhopal Loot Case: 24 घंटों के भीतर लुटेरों को पुलिस ने दबोचा, पहले से ही दर्ज हैं मामले

Bhopal Loot Case
                    मोहन सुनहरे उर्फ चोटी

भोपाल। मोबाइल लूटकर फरार हुए एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया है। लुटेरे ने बातचीत के बहाने मोबाइल (Bhopal Loot Case) छीना था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Mobile Snatch) की हैै। पीड़ित पैदल रिश्तेदार के घर जा रहा था। पुलिस ने पड़ताल के बाद आरोपी को दबोच लिया है। लूटेरे के खिलाफ थाने में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।

बुआ के घर जा रहा था पीड़ित

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया मनीष लोधी (Manish Lodhi) पिता बलवीर सिंह निवासी कैलाश नगर फेस—3 थाना क्षेत्र का रहने वाला हैं। पिता पेशे से मजदूरी करते हैं। मनीष भी पिता के काम में हाथ बटाती हैं। बुधवार रात साढ़े आठ बजे मनीष उसके दोस्त के साथ पैदल बुआ के घर जा रहा था। तभी रास्ते में मोहल्ले का रहने वाला आरोपी मोहन चोटी (Mohan Choti) दोनों के पास आया। मोहन ने इधर—उधर की बात की और मनीष से किसी को फोन करना है बोलकर मोबाइल मांगा। मनीष के फोन देते ही मोहन चोटी मोबाइल लेकर भाग गया।

यह भी पढ़ें: इस वर्दीधारी को ध्यान से देख लीजिए, इसकी भोपाल में आधा दर्जन से अधिक लोगों को है तलाश, जानिए क्यों

किश्तों पर लिया था मोबाइल

जांच अधिकारी एसआई संतोष सेन (SI Santosh Sen) ने बताया मनीष और उसके दोस्त ने मोहन चोटी का पीछा भी किया था। लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर आंखों से ओझल हो गया। मनीष घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों के साथ दिन भर आरोपी की तलाश करने के बाद शाम साढ़े सात बजे थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मोबाइल किश्तों पर पिता ने दिलाया था। गुरूवार सुबह आरोपी मोहन चोटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने धारा 392 (लूट) का मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ मारपीट और अड़ीबाजी के दो मामले पहले से अशोका गार्डन थाने में दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:   Mother Killed Daughter: प्रेमी की बच्ची को बेरहम मां ने फेंका था तालाब में!

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!