Bhopal Rape Case: लापता पत्नी का मिलने के बाद उजागर हुआ सीक्रेट

Share

Bhopal Rape Case: ओटी तकनीशियन के साथ निजी अस्पताल के कर्मचारी ने किया बलात्कार

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गुम हुई एक युवती तीन दिन बाद घर वापस लौट आई। उसके आने के बाद पति के सामने उसका सीक्रेट (Bhopal Rape Case) उजागर हो गया। लेकिन, पत्नी का पति ने साथ दिया और वह उसको लेकर थाने पहुंच गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। मामला बलात्कार का है जिसमें पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया हैं। इधर, एक अन्य बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमें निजी अस्पताल की महिला तकनीशियन के साथ दूसरे निजी ​अस्पताल के कर्मचारी ने बलात्कार (Bhopal Private Hospital Lady Rape Case) किया।

पुरानी दोस्ती का गलत फायदा उठाया

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि 27 अगस्त की शाम साढ़े पांच बजे गुमशुदगी दर्ज हुई थी। यह गुमशुदगी 19 वर्षीय युवती की थी जिसकी जानकारी पति ने दी थी। पुलिस ने मशक्कत के बाद युवती को बरामद कर लिया है। युवती ने आने के बाद पति को बताया कि उसका पुराना दोस्त है जो इन दिनों घर के आस—पास रहता है। वह उसको झांसा देकर अपने साथ ले गया था। जहां उसने तीन दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया। बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 366/376/3762एन (झांसा देकर अगवा, बलात्कार करना, कई बार बलात्कार करना) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

अस्पताल में हुई थी पहचान

बलात्कार का दूसरा मुकदमा कोहेफिजा थाना पुलिस ने दर्ज किया है। घटना 16 फरवरी से 1 सितंबर के बीच की है। जिसकी शिकायत 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। वह मूलत: राजगढ़ की रहने वाली है और लालघाटी में किराए में रहती है। वह एक निजी अस्पताल में काम करती थी। वहां उसकी मुलाकात आरोपी किशोर मेवाड़ा (Kishore Mewada) के साथ हुई थी। इसके बाद युवती ने वहां से काम छोड़कर गांव चली गई। आरोपी ने फोन करके दोबारा उसको नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया। वह उसके कमरे में गई तो उसके साथ बलात्कार किया गया। यह सिलसिला कई बार चलता रहा। आरोपी ने अपने आपको कुंवारा बताकर संबंध बनाए थे। उसकी पहली पत्नी मौजूद थी। इसके बावजूद उसने दूसरी युवती से शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Woman Harrasment Case: दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी को घर से किया बेदखल

यह भी पढ़ें: इस हुक्का बार में युवतियां कर रही थी ऐसे मौज जिसके बाद पकड़ी गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!