Bhopal Traffic News : महिला ट्रैफिक कांस्टेबल से मारपीट

Share

Bhopal Traffic News : स्कूटी सवार युवती से दस्तावेज मांगने पर हुए विवाद के बाद उसकेे दो साथियों ने की अभद्रता, एक आरोपी डीआईजी का भतीजा बताकर कर रहा था हंगामा

Bhopal Traffic News
भोपाल यातायात पुलिस—फाइल फोटो

भोपाल। ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात एक महिला कांस्टेबल से स्कूटी सवार युवती ने अभद्रता कर दी। उसका साथ दो अन्य युवकों ने भी दिया। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal Traffic News) के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। यहां प्रभात चौराहे पर यह विवाद की स्थिति बनी थी। यह काफी व्यस्ततम चौराहा भी है। विवाद इतना बड़ा कि मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने युवती समेत तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

माफी मांगने की बजाय मारपीट करने लगेे

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार विवाद 20 मई की शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई थी। जिसमें 335/22 धारा 353/332/294/506/34 (सरकारी काम में बाधा, मारपीट, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया। शिकायत दीपिका कुशवाहा (Deepika Kushwaha) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी सुभांगी वर्मा, अंकित मिश्रा और प्रथम कुमार हैं। महिला आरक्षक को स्कूटी रोकने पर सुभांगी वर्मा ने पेट में लात मार दी थी। इसके बाद उसके साथ मौजूद एक आरोपी दीपिका कुशवाहा को डीआईजी का भतीजा बताकर धमकाने लगा। चौराहे पर एसआई अनवर खान भी ड्यूटी पर तैनात थे। आरोपी सुभांगी वर्मा (Subhangi Verma) ने ड्यूटी पर मौजूद अनवर अली से कॉल पर अपने पिता की बात कराई। एसआई ने उसकी बेटी से माफी मांगने के लिए बोलते महिला आरक्षक के पास भेज दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Traffic News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Death: कोरोना की जंग हार गए मंदसौर के इंस्पेक्टर
Don`t copy text!