Bhopal Loot Case: बीएचईएल के रिटायर्ड कर्मचारी के घर लूट

Share

Bhopal Loot Case: पुताई के बहाने घर में घुसे थे तीन बदमाश

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीएचईएल के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ दिनदहाड़े लूट (Bhopal Loot Case) की वारदात हुई। आरोपियों की संख्या तीन बताई जा रही है। वे पुताई के बहाने घर में दाखिल हुए थे। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। घटना के बाद से पीड़ित का परिवार दहशत में है। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बातचीत के बहाने चेन झपटी

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया राधेश्याम बरई (Radheshayam Barai) पिता राम मोहन उम्र 72 साल निवासी एलआईजी भारती निकेतन में रहते है। वे बीएचईएल में क्वालिटी कंट्रोल थे। बेटा गुजरात (Gujrat) में इंजीनियर है। घर में बहू और पोते के साथ रहते हैं। बहू अंजना बरई गांधी मेडिकल कॉलेज (Bhopal Gandhi Medical College) में नौकरी करती हैं। मंगलवार दोपहर परिवार घर पर था। राधेश्याम के मकान की पहली मंजिल पर काम चल रहा था। दरवाजा में दस्तक होने पर उन्होंने दरवाजा खोला तो सामने तीन लोग खड़े थे। एक आदमी ने बोला वह घर की पुताई के लिए आया है। आरोपियों ने किसी कैलाश का नाम लिया।

दहशत में परिवार

उन्होंने नाम सुनते ही पहचानने से इंकार कर दिया। तभी दूसरे व्यक्ति ने राधेश्याम के गले में पहनी हुई सोने की चैन (Bhopal Chain Snatch) झपट ली। राधेश्याम तीनों के पीछे शोर मचाते हुए दौड़े भी थे। शोर सुनकर बहू—पोता और आसपास के लोग भी वहां आ गए थे।वारदात के बाद राधेश्याम का परिवार दहशत में है। पुलिस ने शाम छह बजे धारा 454/392 (घर में घुसना और लूट) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लुटेरों का पता लगाने के लिए संदेहियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Panna National Park: टाइगर ट्रैकिंंग के दौरान बिफरा हाथी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!