रवि विश्वकर्मा हत्याकांड : भाजपा विधायक ने सीएम को लिखा पत्र- ‘साजिश रच रहा कांग्रेसी माफिया’

Share

विधायक ठाकुरदास नागवंशी ने मुख्यमंत्री और भाजपा अध्यक्ष को लिखा पत्र

Ravi Vishwakarma Murder Case
ठाकुरदास नागवंशी, विधायक, पिपरिया, फाइल फोटो

पिपरिया। होशंगाबाद जिले के पिपरिया में विहिप नेता रवि विश्वकर्मा की हत्या का मामले (Ravi Vishwakarma Murder Case) में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) और मृतक के परिजन के सनसनीखेज खुलासे के बाद अब भाजपा विधायक का पत्र सामने आया है। पिपरिया से विधायक ठाकुरदास नागवंशी (MLA Thakurdas Nagwanshi) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) को पत्र लिखा है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने पत्र में स्थानीय कांग्रेसी नेता का जिक्र भी किया है। विधायक ने इस नेता को माफिया करार दिया है। बता दें कि रवि के परिजन ने विधायक समेत भाजपा के तीन नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है। वहीं स्टेशन रोड थाना पुलिस पर भी आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद उन्हें लाइन अटैच किया जा चुका है।

विधायक का पत्र

ठाकुरदास नागवंशी ने लिखा कि- पिपरिया में विगत दिनों गैंगवार में रवि विश्वकर्मा नाम के युवक की हत्या हुई थी। इस मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने निराधार और बेबुनियाद आरोप लगाए है। ऐसे आरोप कांग्रेस नेताओं के मानसिक दिवालियापन को परिलक्षित करते है। बीते 15 महीनों से अवैध काम कर रहे कांग्रेस नेता सरकार बदलने पर हताश है। विधायक ने भी मांग की, कि रवि विश्वकर्मा हत्याकांड की जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने लिखा कि कोई माफिया उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रहा है। माफिया के खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: चोरी की रकम से कर रहा था प्रॉपर्टी में निवेश

यह भी पढ़ेंः विहिप नेता की हत्या का मामला, सुनिए दिग्विजय सिंह ने क्या कहा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!