Bhopal Crime News : टी संचालक की मौत नशा और उधारी बनी

Share

Bhopal Crime News : उकसाने वाले दोनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया

Bhopal Crime News
अयोध्या नगर थाने में गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। टी संचालक की मौत के मामले में छह दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। मौत की वजह नशा और उधारी बताई जा रही है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि टी संचालक को आरोपी आत्महत्या के लिए उकसाते थे। उनके ही कहने पर आरोपियों ने पीठ और पेट पर छुरी मार ली थी।

पहले दी झूठी जानकारी

अयोध्या नगर थाना प्रभारी रेणु मुराब (TI Renu Murab) ने बताया कि आरोपी रेजीमेंट रोड निवासी अली हसन (Ali Hasan) पिता इदरीस और भवानी धाम फेज—1 निवासी लेसली एडवर्ड (Lesali Edvard) को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला बनाया गया है। यह मामला पंकज यादव की मौत के मामले में जांच के बाद दर्ज किया गया है। आरोपियों ने पहले दिन पुलिस को झूठी जानकारी दी थी। आरोपियों ने कहा था कि पंकज यादव (Pankaj Yadav Death Case) ने मजाक में पेट में चाकू घोंप लिया था।

बयानों में खुला राज

पुलिस को जांच में पता चला कि अली हसन गांजा बेचने का काम करता है। जिसकी लत पंकज यादव को भी लग गई थी। इसको उधारी पर पंकज यादव ने खरीदा भी था। लॉक डाउन में कारोबार बंद था। पैसा नहीं होने पर अली हसन उसको परेशान करने लगा। घटना वाले दिन अली हसन (Ali Hasan Ganja Case) के साथ लेसल एडवर्ड भी था। दोनों से बचकर पंकज यादव अपने दोस्त के यहां रहने को मजबूर था। वहां विवाद करते वक्त पंकज यादव ने चाकू मारकर आत्महत्या की धमकी दी। आरोपियों ने उसको मरने के लिए उकसाया। जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: तालाब ने दो दिन बाद उगली लाश

यह भी पढ़ें : विहिप नेता की हत्या के मामले में दिग्विजय सिंह के जाने के बाद नपे टीआई

यह थी घटना

अयोध्या नगर थाने में 24 जून की रात लगभग नौ बजे रजनी अस्पताल से सूचना दी गई थी कि एक व्यक्ति को पेट में चाकू लगा है और वह मर चुका है। मरने वाला व्यक्ति पंकज यादव (Pankaj Yadav) पिता राजवीर उम्र 26 साल सच्चिदानंद नगर था। पंकज यादव टी स्टॉल की दुकान चलाता था। थाना प्रभारी रेणु मुराब (Renu Murab) ने बताया कि पंकज अपने साथी पप्पू उर्फ प्रवीण ([email protected]), अली और अन्य के साथ बैठा था। अली का चाकू था जो पंकज ने अपने पास रख लिया था। अली अपना चाकू पंकज से मांग रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!