Bhopal News : दस महीने में चौदह साल की बच्ची से दूसरी बार बलात्कार

Share

Bhopal News : पहले बलात्कार के दर्ज मामले के आरोपी के नाबालिग बेटे ने अशासकीय संस्था के दफ्तर में फोन करके शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़िता के चरित्र पर संदेह जताया, पुलिस परेशानी में आई तो दूसरा आरोपी तलाशकर दर्ज किया नया मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। नाबालिग ने दस महीने पहले बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। जिस पर आरोप था वह 50 साल का अधेड़ व्यक्ति है। उस वक्त पीड़िता की उम्र 13 साल थी। अब इस मामले में नाटकीय मोड़ आ गया है। इस कारण पुलिस के माथे पर पसीना है। क्योंकि बारीकी से जांच हुई तो पुलिस की पहली एफआईआर दर्ज करने में की गई जल्दबाजी में उससे सवाल पू्छे जा सकते हैं। इसलिए पुलिस ने नया दूसरा बलात्कार का मुकदमा दर्ज करके मामले को ठंडा करके अपना दामन साफ करने की तैयारी शुरु कर दी है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है।

इस तरह शुरु हुई जांच

शाहजहांबनाबाद थाना पुलिस के अनुसार यह मामला एक अशासकीय संस्था के जरिए उसके पास पहुंचा। संस्था के पास नाबालिग गया था। उसका कहना था कि  उसके पिता सलमान खान (Salman Khan) को सितंबर, 2021 में बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसने मुकदमा (Bhopal News) दर्ज कराया अब वह गर्भवती है। जबकि उसका पिता तभी से जेल में हैं। उसने संस्था से कहा कि नाबालिग ने उस वक्त झूठी कहानी रचकर उसके पिता को फंसा दिया। जबकि बलात्कार किसी अन्य व्यक्ति ने किया था। इन आरोपों पर पुलिस के पास कहानी पहुंची। जिसके बाद शाहजहांनाबाद थाना पुलिस सक्रिय हुई। मामले की जांच एसआई कल्पना गुर्जर (ASI Kalpna Gurjar) को सौंपी गई। एसीपी शाहजहांनाबाद संभाग उमेश तिवारी (ACP Umesh Tiwari) ने पड़ताल करके उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए। अब पुलिस ने 7 जुलाई की शाम लगभग 7 बजे 419/22 धारा 376—3—/376—2—एन/5एल/6 (बलात्कार से गर्भवती होना, कई बार बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण) दर्ज किया है।

यह है आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

पुलिस ने इस मामले में आरोपी नफीस खान (Nafees Khan) को बनाया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसको जिला अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है। नफीस खान पुताई का काम करता है। पीड़िता की मां नेत्रहीन है जबकि पिता की मौत हो चुकी है। पीड़िता परिवार के साथ एक स्कूल में रहती है। उसी स्कूल में आरोपी पुताई करने आता था। वहां उसकी मुलाकात हुई और दोनों के बीच बातचीत शुरु हो गई। इस दौरान नफीस खान ने नाबालिग से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इन संबंधों की वजह से वह गर्भवती हो गई। यह बात मां को नहीं पता थी क्योंकि वह देख नहीं सकती थी। वहीं पीड़िता आरोपी नफीस खान के नाम को कबूलने में काफी समय लगाती रही। इसलिए उससे मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई। अब पुलिस नाबालिग के गर्भ में पल रहे शिशु के डीएनए से सच्चाई का पता लगाएगी। आखिर वह शिशु कितने महीने और किसका है। हालांकि पुलिस के लिए यह प्रकरण काफी किरकिरी करने वाला साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: ग्राहक बनकर खाते से निकाल ली रकम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!