Bhopal News: पति के इलाज के लिया कर्ज बना मुसीबत

Share

Bhopal News: सूदखोर ने हथियाई जमीन की रजिस्ट्री, दो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पति के इलाज के लिया कर्ज एक महिला के लिए मुसीबत बन गया। कर्ज का पैसा चुकाने के बावजूद सूदखोरों ने उसके रिश्तेदार की जमीन की रजिस्ट्री भी हथिया ली। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) सिटी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस से मदद मांगी है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

यह बोलकर की थी शिकायत

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 31 मार्च की दोपहर लगभग डेढ़ बजे 216/22 धारा 384/4 (ब्लैकमेलिंग और ऋणियों के सरक्षण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया। शिकायत मालती देवी पति अशोक प्रसाद जैसवाल उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। पीड़िता पुलबोगदा में टिफिन सेंटर में काम करती है। उसके पति को लकवा हो था। इस कारण उसने सेमरा निवासी आरोपी सरिता विश्वकर्मा (Sarita Vishwkarma) से ढाई लाख रूपए कर्ज लिया था। आरोपी महिला सेमरा कलारी के नजदीक नमकीन का ठेला लगाती है। मालती देवी का बोलना है वह सारा पैसा उसे लौटा चुकी है। लेकिन, महिला अब भी अड़ीबाजी कर रही है। पीड़िता संयुक्त परिवार में रहती है। उसके जेठ और उसका बेटा गोविंदपुरा में चाय का ठेला लगाते है। लॉक डाउन के दौरान सरिता विश्वकर्मा पीड़िता को थाने में शिकायत करने की धमकी देकर रही थी। इस बात से पीड़िता डर गई। सरिता ने जेठ के बेटे के नाम पर करोद में जो जमीन है उसकी रजिस्ट्री गिरवी रखी थी। इसके अलावा वह चार चेक भी दे चुकी है। वह चैक बाउंस का केस लगाने का बोलकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रही है। इस मामले में आरोपी नीतेश पाण्डे (Neetesh Pandey) भी है। वह भी सरिता विश्वकर्मा के साथ सूदखोेरी का काम करता है।

यह भी पढ़ें:   MCU Scam : ईओडब्ल्यू और पत्रकारों से लुकाछिपी खेल रहे कुठियाला

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!