Bhopal News: अधेड़ पर हमला, तीस घंटे बाद दर्ज हुई एफआईआर

Share

Bhopal News: बेटी के साथ कई घटों जख्मी पिता खाता रहा अस्पतालों के धक्के, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

Bhopal News
हमले में जख्मी शंभूनाथ गिरी

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन, यह घटना बिलकुल सही है। सिस्टम के सारे जिम्मेदार अफसर इसी शहर में रहते हैं। वहां इस तरह की वारदात और उस पर चुप्पी साधना सबसे बड़ी लापरवाही को बयां कर रहे हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal News)सिटी के एमपी नगर थाना क्षेत्र की है। जख्मी एक अधेड़ व्यक्ति है जिसको सिर पर एक दर्जन से अधिक टांके आए हैं। वह बेटी के साथ इस अस्पताल से उस अस्पताल केवल भटकता रहा। पुलिस ने लगभग 30 घंटे बाद इस घटना में संज्ञान लेते हुए अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सीसीटीवी के भरोसे पुलिस

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 31 जुलाई की शाम लगभग 7 बजे 330/22 धारा 336/337 पत्थर मारकर जख्मी करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत 21 वर्षीय सिमरन भारती पति विशाल ने दर्ज कराई है। हमले में उसके पिता शंभू नाथ गिरी (Shambhunath Giri)जख्मी है। सिमरन भारती ने बताया कि वे गोविंदपुरा स्थित विकास नगर में रहते हैं। पुराना सुभाष नगर में कार वॉशिंग के अलावा मिसरोद में पंक्चर की दुकान भी चलाते हैं। सिमरन भारती (Simran Bharti)  के पास अस्पताल से फोन आया था। पिता ने बताया कि वे बोर्ड आफिस चौराहे पर खड़े थे। तभी पहले टाइल्स फिर बीयर की बोतल से हमला किया गया। यह घटना दिनदहाड़े अंजाम दी गई। इसके बावजूद पुलिस मौके पर नहीं थी। जबकि यातायात से लेकर पुलिस थाने की चौकी काफी नजदीक है। शंभू नाथ गिरी को पहले जेपी अस्पताल फिर हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। दोनों ही जगह पुलिस केस बताकर मामले से पल्ला झाड़ा जाने लगा। इसके बाद जख्मी को न्यूरो ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि जख्मी जेपी अस्पताल से पैर की कनिष्ठा अंगुली का इलाज करके लौट रहे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें:   ATM Fault News: भारतीय स्टेट बैंक आउटडेटेड एटीएम का कर रही है इस्तेमाल

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट
  • हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!