Bhopal News: नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Share

Bhopal News: डीजीपी कुछ दिन पहले ही मैदान में दिखने का बोलकर समझा गए थे, सुनिए टीआई साहब की जुबानी जिनको थाने तक की खबर नहीं रहती

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। पिछले दिनों सड़क पर पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना मैदानी अमले के साथ भ्रमण पर निकले थे। उन्होंने सुझाव दिया था कि मैदान में उतरने से लोगों के मन में पुलिस के प्रति विश्वास जागता है। लेकिन, इस आशाओं की हकीकत को एक थाना प्रभारी महोदय मखौल बना रहे हैं। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। मामला एक नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ा है। जिसके संबंध में बातचीत करने पर हमें तो बहुत हैरानी हुई। अब महकमे को होती है या नहीं यह जरुर भविष्य में पता चलेगा।

पिता ले गए थे अस्पताल

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 31 जुलाई की रात लगभग नौ बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर कुलदीप (Dr Kuldeep)ने एक नाबालिग के मौत की सूचना दी थी। मौके पर जांच करने एएसआई सुदर्शन द्विवेदी (ASI Sudarshan Diwedi)पहुंचे थे। शव की पहचान रेणुका विश्वकर्मा पिता राकेश विश्वकर्मा उम्र 16 साल के रुप में हुई। गौतम नगर पुलिस मर्ग 21/22 दर्ज कर मामले की जांच करने का दावा कर रही है। वह गणेश मंदिर के पास रहती थी। रेणुका विश्वकर्मा (Renuka Vishwakarma)को सल्फास खाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस पूरे मामले से थाना बेखबर था। जांच अधिकारी का फोन भी बंद था। थाना प्रभारी जहीर खान से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी आने के बाद ही वे कुछ बता सकेंगे। जबकि मामला एक नाबालिग की मौत से जुड़ा था। इतने संवेदनशील मामले की जानकारी थाना प्रभारी को रविवार रात ही होनी थी। हालांकि यह बयान डीजीपी सुधीर सक्सेना (DGP Sudhir Saxena)पढ़ेंगे तो उन्हें बेहद निराशा जरुर होगी। हमें इसलिए नहीं हुई क्योंकि मैदानी हकीकत को हम बयां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मायके का बोलकर इस मजबूरी मेें होटल जाती थी युवती

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!