Bhopal Robbery News: नव निर्वाचित सरपंच के बेटे को बंधक बनाकर डाका डाला

Share

Bhopal Robbery News: घटना की कहानी पर बदले गए तथ्य के बाद पूरा मामला हुआ संदिग्ध, लूटी गई रकम भी कम बताई

Bhopal Robbery  News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नव निर्वाचित सरपंच के घर डकैती जैसी वारदात हुई है। हालांकि पुलिस ने उसे जिन तीन धाराओं में बदलकर उसको हल्का बनाया हैं उससे वह कठघरे में हैं। घटना भोपाल (Bhopal Robbery News)देहात क्षेत्र के बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने घर से लूटे गए माल की कीमत भी कम आंकी है। लेकिन, तफ्तीश के लिए क्राइम ब्रांच के कर्मचारियों को लगा दिया गया है। अभी तक पुलिस के पास इस मामले में कोई सुराग नहीं हैं।

इसलिए पेचिदा हुआ यह मामला

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 31 जुलाई की दोपहर लगभग दो बजे 363/22 धारा 458/382/34 (वारदात के इरादे से घर में घुसना, वारदात के बाद माल समेटकर ले जाने से रोकने पर हमला और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। घटना 31 जुलाई और 1 अगस्त की दरमियानी रात लगभग एक बजे हुई थी। शिकायत रवि गूर्जर पिता मिश्रीलाल गूर्जर उम्र 24 ने दर्ज कराई है। वह बिलखिरिया गांव में रहता है। पिता मिश्रीलाल गूर्जर (Mishrilal Gurjar)कुछ दिन पहले ही सरपंच बने हैं। इस कारण वे पूरे परिवार के साथ देव पूजा के लिए गए थे। बदमाशों की संख्या पुलिस ने चार बताई है। पुलिस का दावा है कि रवि गूर्जर (Ravi Gurjar)को बदमाशों के आने की आहट मिल गई थी। वह उन्हें दबोचने जाता उससे पहले वह गिरकर बेहोश हो गया। यह पूरी घटना डकैती की श्रेणी में लेने की बजाय धाराओं के जरिए उसको काफी पेचिंदा पुलिस ने बना दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Brutal Murder: हथौड़ा मारकर पति ने की पत्नी हत्या

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं
खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!