Bhopal Trademark Fraud: कारखाना मालिक के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज

Share

Bhopal Trademark Fraud: हिसार में स्थित जिंदल स्टीनलेस फर्म के ट्रेडमार्क का इस्तेमाल करके लोहे का किया जा रहा था कारोबार

Bhopal Trademark Fraud
गोविंदपुरा स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया—फाइल फोटो

भोपाल। गोविंदपुरा में स्थित एक कारखाने में नकली ट्रेडमार्क लगाकर उसको बेचने का मामला सामने आया है। इस मामले में मुख्य कंपनी जो हिसार में स्थित है उसने प्रकरण दर्ज कराया है। यह मामला भोपाल (Bhopal Trademark Fraud) सिटी के अशोका गार्डन थाने में दर्ज किया गया है। आरोपी कारखाना मालिक को बनाया गया है।

आरोपी की कंपनी से मांगे गए दस्तावेज

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 28 जुलाई को 553/22 धारा 420/63—64 जालसाजी और कॉपीराइट एक्ट का मामला दर्ज किया गया। शिकायत गुडगांव निवासी नरेन्द्र संधु (Narendra Sandhu) पिता गुमान सिंह संधु उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे जिंदल स्टेनलेस स्टील कंपनी में एजीएम हैं। उन्हें खबर मिली थी कि आरोपी अर्पित अग्रवाल(Arpit Agrawal)  उनकी फर्म का ट्रेडमार्क इस्तेमाल करके माल बेच रहे हैं। अर्पित अग्रवाल का कारखाना रेवा टेक्नोलॉजी (Reva Technology) नाम से चलता है। यह गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में ए—सेक्टर में हैं। नरेंद्र संधु ने कारखाने में भी जाकर पड़ताल की थी। जिसमें पता चला कि वे जिस फर्म में काम करते हैं उसके नाम से करीब तीन टन लोहा तैयार कारखाने के भीतर रखा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में पड़ताल शुरु कर दी है। वह अर्पित अग्रवाल के कारोबार से जुड़े दस्तावेज मांग रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   विहिप नेता की गोली मारकर हत्या, आधा दर्जन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
Don`t copy text!