Bhopal News: कोलार में दो स्थानों पर चोरी की वारदात 

Share

Bhopal News: सवा एक लाख रुपए का आई फोन हुआ चोरी, कार का सायलेंसर निकाल ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कीमती आई फोन के अलावा कार के सायलेंसर को निकाल ले जाने का मामला सामने आया है। यह दोनों घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोलार थाना क्षेत्र की है। चोरी गया आई फोन करीब एक लाख 40 हजार रुपए का है। जबकि सायलेंसर की कीमत का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने में भी काफी देरी की है। जिसकी वजह नहीं बताई गई है।

दोस्त के पास गया था पीड़ित

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 28 जुलाई को 639—640/22 धारा 379 खुले स्थान से सामान चोरी होने का मामला दर्ज किया है। पहले मामले की शिकायत शैलेन्द्र गर्ग पिता स्वर्गीय रमेश चंद्र गर्ग उम्र 63 साल ने दर्ज कराई है। वे सुख शांति अपाटमेंट सर्वधर्म कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे सफाई के काम आने वाले सामान की सप्लाई करते हैं। उनकी कार एमपी—04—सीएस—9530 से कोई सायलेंसर निकाल ले गया। यह घटना 22 जुलाई को हुई थी। शैलेन्द्र गर्ग (Shailendra Garg) की शिकायत दर्ज करने में हुई देरी को लेकर पुलिस ने वजह नहीं बताई है। इसी तरह दूसरी शिकायत दानिश कुंज स्थित सांई कृपा भवन निवासी लक्ष्मी प्रसाद मेहरा पिता हरिराम मेहरा उम्र 24 साल ने दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया कि वह डिजीटिल मार्केटिंग का काम करता है। वह 27 जुलाई की रात गणगौर भवन के पास काम से दोस्त करण मेहरा के पास गया था। तभी वहां उसका मोबाइल चोरी चला गया। चोरी गया मोबाइल 139900 रुपए का है। पुलिस ने लक्ष्मी प्रसाद मेहरा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Back To Home Project Scam: 3800 करोड़ रुपए के घोटाले पर कमलनाथ सरकार की चुप्पी
Don`t copy text!